×

संजय राउत का कंगना पर पलट वार, बोले दुश्मनों को खत्म किए बिना नहीं रुकेगी महाराष्ट्र

बॉलीवुड क्वीन कंगना रनौत को लगातार मिल रही मुंबई वापस ना आने की धमकी। जिसके कारण उन्होंने कुछ दिन पहेल PM नरेंद्र मोदी से गुहार लगाई थी।

Monika
Published on: 4 Sep 2020 12:38 PM GMT
संजय राउत का कंगना पर पलट वार, बोले दुश्मनों को खत्म किए बिना नहीं रुकेगी महाराष्ट्र
X
संजय राउत का कंगना पर पलट वार (file photo)

बॉलीवुड क्वीन कंगना रनौत को लगातार मिल रही मुंबई वापस ना आने की धमकी। जिसके कारण उन्होंने कुछ दिन पहेल PM नरेंद्र मोदी से गुहार लगाई थी। जिसके बाद भी उनके अनुसार अभी भी शिवसेना के लोगों से धमकी मिल रहीं हैं। जिसके बाद कंगना ने सभी को ओपन चैलेंज दिया हैं कि वो 9 सितंबर को मुंबई वापस आ रही हैं।



ये भी पढ़ें…बिहार चुनाव का ऐलान: इस तारीख से पहले होंगे इलेक्शन, तैयारियां हुई तेज

संजय राउत का जवाबी ट्वीट

इस ट्वीट के बाद अब शिवसेना नेता संजय राउत और बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत में जुबानी जंग जारी है। मुंबई को लेकर दिए कंगना रनौत के बयान पर संजय राउत ने पलटवार किया है। उन्होंने कहा कि मुंबई मराठी मानुष के बाप की है। संजय राउत ने कहा कि शिवसेना महाराष्ट्र के ऐसे दुश्मनों को खत्म किए बिना नहीं रुकेगी।

ये भी पढ़े… भूकंप से कांपे लोग: मुंबई में खाली हुई बड़ी-बड़ी इमारतें, झटकों से सहमे लोग

कंगना का ऐलान

बता दें कि, कंगना के इसी बयान का जवाब देते हुए संजय राउत ने ट्वीट किया कि मुंबई मराठी मानुष के बाप की है। जिनको यह मंजूर नहीं, वो बताए उनका बाप कौन है। संजय राउत ने कहा कि शिवसेना महाराष्ट्र के ऐसे दुश्मनों को खत्म किए बिना नहीं रुकेगी। संजय राउत अपनी इस लाइन के साथ 'प्रॉमिस' भी लिखते हैं।



महाराष्ट्र नवनिर्माण सेना भी मैदान में

यही नहीं कंगना और संजय राउत के बीच इस जंग में अब राज ठाकरे की पार्टी महाराष्ट्र नवनिर्माण सेना (MNS) ने जंग का हिस्सा बन गयी हैं। और कंगना के खिलाफ राजद्रोह के आरोपों के तहत केस दर्ज हो।

देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Monika

Monika

Content Writer

पत्रकारिता के क्षेत्र में मुझे 4 सालों का अनुभव हैं. जिसमें मैंने मनोरंजन, लाइफस्टाइल से लेकर नेशनल और इंटरनेशनल ख़बरें लिखी. साथ ही साथ वायस ओवर का भी काम किया. मैंने बीए जर्नलिज्म के बाद MJMC किया है

Next Story