रिया के घर रेड: अधिकारियों ने की बड़ी कार्रवाई, ड्रग्स पर हुआ ये खुलासा

सुशांत सिंह राजपूत केस में शुक्रवार को रिया चक्रवर्ती पर कार्रवाई हुई। मामले में ड्रग्स के एंगल पर जाँच कर रहे नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो की टीम ने आ सुबह रिया चक्रवर्ती के फ्लैट पर पहुँच कर छापामारी की।

Sushant Singh rajput death case NCB raid Rhea showik chakraborty drug connection

रिया के घर NCB की रेड (Photo Twitter)

मुंबई: सुशांत सिंह राजपूत केस में शुक्रवार को रिया चक्रवर्ती पर कार्रवाई हुई। मामले में ड्रग्स के एंगल पर जाँच कर रहे नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो की टीम ने आ सुबह रिया चक्रवर्ती के फ्लैट पर पहुँच कर छापामारी की। बताया जा रहा है कि एनसीबी की टीम ने रिया और शौविक के ड्रग्स कनेक्शन का पता लगाने के लिए ये रेड की है। इसके पहले रिया और शोविक की व्हाट्स एप चैट एनसीबी के सामने आई थी, जिसमे दोनों ड्रग्स पर बात कर रहे थे।

रिया चक्रवर्ती के घर NCB की टीम की रेड

अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत के मामले में सीबीआई की लगातार हो रही पूछताछ के बीच इसी केस में ड्रग्स का एंगल खंगाल रही नारकोटिक्स विभाग की टीम ने आज सुबह बड़ा एक्शन लिया। रिया चक्रवर्ती के भाई शोविक चक्रवर्ती के ड्रग्स सप्लायर के साथ संबंध का खुलासा होने के बाद एनसीबी की 2 टीमें सुबह 6:30 बजे रिया के घर पहुंची।

Sushant Singh rajput death case NCB raid Rhea showik chakraborty drug connection

सैम्युअल मिरांडा के घर पर भी छापामारी

NCB की टीम ने रिया के घर पर छापा मारा, तो वहीं सैम्युअल मिरांडा के घर पर भी छापामारी की गयी। बताया जा रहा है कि रिया के घर पर पहुंची टीम ने तमाम इलेक्ट्रॉनिक गजेट्स की तलाशी ली है। फर्नीचर-अलमारी खंगाले गए। घर के कोने -कोने से जाँच हो रही है।

ये भी पढ़ेंः देश की इस सीक्रेट फोर्स ने ड्रैगन को किया हैरान, लद्दाख में छुड़ा दिए चीनी सेना के छक्के

Sushant Singh rajput death case NCB raid Rhea showik chakraborty drug connection

ड्रग्स कनेक्शन पर खुलासे के बाद कार्रवाई

बता दें कि दो दिन पहले ही NCB की टीम ने एक ड्रग सप्लायर को गिरफ्तार किया था। सुशांत के हाउस मैनेजर रहे सैमुअल मिरांडा को ये ड्रग्स सप्लाई करने का काम करता था। NCB की टीम ने इस मामले में अब तक 5 लोगों को गिरफ्तार कर चुकी है, जिसमें तीन बड़े ड्रग पैडलर हैं। कहा जा रह है कि मिरांडा इन ड्रग्स को रिया चक्रवर्ती के भाई शोविक के पास भेजते थे। इनके बीच की कुछ चैट्स वायरल हुई है।

देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

न्यूजट्रैक के नए ऐप से खुद को रक्खें लेटेस्ट खबरों से अपडेटेड । हमारा ऐप एंड्राइड प्लेस्टोर से डाउनलोड करने के लिए क्लिक करें - Newstrack App