×

1 जनवरी से स्कोडा की इन कारों में दिखेगी बढ़ोतरी, जानें कितना बढ़ रहा दाम

भारतीय बाजार में स्कोडा ऑटो इंडिया अपनी कई कार की बिक्री कर रहा है। इस लिस्ट में स्कोडा की rapid, octavia RS 245, नई superb और नई karoq जैसी कई कार है।

Newstrack
Published on: 30 Dec 2020 8:28 AM GMT
1 जनवरी से स्कोडा की इन कारों में दिखेगी बढ़ोतरी, जानें कितना बढ़ रहा दाम
X

नई दिल्ली : स्कोडा ऑटो इंडिया ने नए साल में अपने ग्राहकों को एक बड़ा झटका दे रही है। आपको बता दें कि अपनी कारों को 1 जनवरी 2021 से कीमतों को बढ़ाने जा रही है। कंपनी अपनी कारों को 1 जनवरी 2021 से 2. 5 फीसदी तक बढ़ा रहा है। कंपनी ने कीमतों को बढ़ाने के पीछे उत्पादन लागत में आई बढ़ोतरी और कच्चे माल की कीमतों का महंगा होना है। जिसकी वजह से स्कोडा ऑटो इंडिया ने अपने कार के दामों में बढ़ोतरी कर रही है।

स्कोडा ऑटो इंडिया

भारतीय बाजार में स्कोडा ऑटो इंडिया अपनी कई कार की बिक्री कर रहा है। इस लिस्ट में स्कोडा की rapid, octavia RS 245, नई superb और नई karoq जैसी कई कार है। आपको बता दें कि इस बढ़ी हुई कीमत का असर इन कारों पर भी दिखेगा। अगर आप इन कारों को मौजूदा कीमत में खरीदना चाहते हैं तो इन कारों को 31 दिसंबर तक खरीद लेना है।

स्कोडा ऑटो इंडिया की सबसे सस्ती कार rapid

भारतीय बाजार में स्कोडा ऑटो इंडिया की सबसे सस्ती कार rapid है। जिसकी शुरुआती शोरूम कीमत 7. 49 लाख रुपये है। स्कोडा की सबसे महंगी कार octavia RS 245 की बात करें तो इसकी शुरुआती कीमत 35 लाख है। आपको बता दें कि octavia RS 245 का इंजन 1984 सीसी का है। इसके साथ इस कार का ट्रांसमिशन ऑटोमेटिक है। इस कार का माइलेज 14 . 72 किमी / लीटर है।

ये भी पढ़ें : 2020 के धांसू मोबाइल: यूजर्स की रही ये पहली पसंद, ऐसे गजब के फीचर

नए साल में बढ़ सकती है इन कारों की कीमतें

भारतीय बाजार में स्कोडा ऑटो इंडिया की इन कारों के साथ निसान इंडिया, एमजी मोटर, रेनो इंडिया , फोर्ड इंडिया, बीएमडब्ल्यू , होंडा कार्स, महिंद्रा, मारुती सुजुकी भी अपनी इन वाहनों की कीमतों को 1 जनवरी से बढ़ा सकती है। लेकिन इस बात की अभी किसी कार कंपनियों ने कोई आधिकारिक सूचना नहीं की है।

ये भी पढ़ें:सैमसंग गैलेक्सी A 31: सस्ता हुआ यह दमदार फोन, जानें इसके फीचर्स

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Newstrack

Newstrack

Next Story