×

साल 2020 का सबसे सस्ता फोन लांच, फीचर्स में इन बड़ी कम्पनियों को पछाड़ा

Aditya Mishra
Published on: 8 Jan 2020 10:02 AM GMT
साल 2020 का सबसे सस्ता फोन लांच, फीचर्स में इन बड़ी कम्पनियों को पछाड़ा
X

नई दिल्ली: ट्रांसन इंडिया के स्वामित्व वाली कंपनी आईटेल ने भारत में अपना नया स्मार्टफोन A25 (Itel A25) लॉन्च कर दिया है। फेस अनलॉक और गूगल लेंस जैसे फीचर्स से लैस इस फोन की कीमत सिर्फ 3,999 रुपये रखी गई है। चार हजार रुपये से कम कीमत वाले इस बजट फ्रेंडली फोन में कई शानदार फीचर्स हैं।आइए जानते हैं फोन के बाकी फीचर्स की डिटेल।

आईटेल बिजनेस यूनिट के हेड ऑफ मार्केटिंग गोल्डी पटनायक ने कहा कि नवीनतम लॉन्च आईटेल ए25 में जादुई फीचर्स हैं, जैसे विविध भाषा सपोर्ट, फेस अनलॉक, गूगल लेंस और अन्य कई, जो बजट-फ्रेंडली कीमत पर उपलब्ध होंगे।

ये भी पढ़ें...मोबाइल वालों सावधान! फैल रही ये खतरनाक बीमारी, तो गए काम से..

ए25 में कई शानदार फीचर्स

पटनायक ने कहा कि हमें पूरा भरोसा है कि फीचर्स और इन्नोवेशन के शक्तिशाली मिश्रण वाला आईटेल ए25 हमारे उपभोक्ताओं को एक शानदार अनुभव प्रदान करेगा और यह 4000 रुपए वाली श्रेणी में आश्चर्यजनक तरीके से बदलाव लाएगा।

यह डिवाइस तीन रंगों ग्रेडिएंट पर्पल, ग्रेडिएंट ब्लूक और ग्रेडिएंट सी ब्लूक में उपलब्धन होगा। स्पेसिफ‍केशंस की बात करें तो स्मार्टफोन में 5.0 इंच आईएपीएस एचडी डिस्लेस होगा। डिवाइस में 1जीबी रैम और 16जीबी इंटरनल स्टोइरेज होगी। फोन की मेमोरी को माइक्रो एसडी कार्ड स्लॉडट की मदद से 32जीबी तक बढ़ाया जा सकेगा। यह फोन 1.4 गीगाहर्ट्ज क्वा ड-कोर प्रोसेसर से संचालित है।

ये भी पढ़ें...नए साल में नई खुशखबरी: अब RealMe लॉन्च करने जा रहा है 5G मोबाइल

आईटेल ए25 में 5मेगापिक्सल का रियर कैमरा

आईटेल ए25 में 5मेगापिक्सल का रियर कैमरा है जो फ्लैश के साथ आता है। सेल्फी के लिए इसमें फ्लैश के साथ 2मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा है। आईटेल ए25 गूगल लेंस के सपोर्ट के साथ आता है।

सॉफ्टवेयर की बात करें तो आईटेल ए25 एंड्रायॅड 9 पाई आउट-ऑफ-द-बॉक्सी पर रन करता है और इसमें 3020एमएएच की बैटरी है। कनेक्टिविटी के लिए इसमें डुअल सिम सपोर्ट, डुअल 4जी वोल्टै, ब्लूमटूथ और वाईफाई जैसे फीचर्स हैं। यह स्मासर्टफोन फेस अनलॉक फीचर के साथ आता है।

ये भी पढ़ें...इस देश ने भारत से सटे इलाकों में मोबाइल नेटवर्क किया बंद, एक करोड़ लोग प्रभावित

Aditya Mishra

Aditya Mishra

Next Story