नए साल में नई खुशखबरी: अब RealMe लॉन्च करने जा रहा है 5G मोबाइल

अगर आप मोबाइल लेने का सोच रहे हैं तो, हम आपके लिए लाएं है एक अच्छी खुशखबरी। अभी तक आप 3G या 4G मोबाइल यूज़ करते थे, लेकिन अब 5G भी ऐनी वाला है।

नई दिल्ली: अगर आप मोबाइल लेने का सोच रहे हैं तो, हम आपके लिए लाएं है एक अच्छी खुशखबरी। अभी तक आप 3G या 4G मोबाइल यूज़ करते थे, लेकिन अब 5G भी ऐनी वाला है। वो भी इसी न्यू ईयर पर। जी हां रियलमी ने कुछ समय पहले अपनी कंपनी से घोषणा की है कि कंपनी अपना पहला 5G स्मार्टफोन रियलमी X50 5G चीन में 7 जनवरी को लॉन्च करेगा। इस मोबाइल की सबसे खास बात ये है कि इसकी बैटरी लाइफ 2 दिन तक होगी। रियलमी चाइना के प्रोडक्ट मैनेजर वांग वेई डेरेक ने आने वाले रियलमी एक्स50 5G का एक स्क्रीनशॉट माइक्रो-ब्लॉगिंग प्लेटफॉर्म वीबो (Weibo) पर पोस्ट किया है। इसके साथ उन्होंने कहा, ‘एक दिन इस्तेमाल करने के बाद।’

ये भी पढ़ें:नितीश कुमार ने निभाई दोस्ती, अरुण जेटली की याद में करेंगे प्रतिमा का अनावरण

एक दिन यूज़ होने के बाद भी 62 प्रतिशत बैटरी रहेगी

एक रिपोर्ट के अनुसार स्क्रीनशॉट से पता चला कि फोन एक दिन यूज़ होने के बाद भी 62 प्रतिशत बैटरी दिखा रहा था। कंपनी ने पहले ही प्रोसेसर, चार्जिग डिटेल्स और बाकी फीचर्स के साथ आने वाले स्मार्टफोन की खुबियों को उजागर किया है। डिवाइस में क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 765जी चिपसेट दिया गया है।

स्मार्टफोन में एक साथ 5G और वाई-फाई कनेक्शन के साथ-साथ VOOC 4.0 फास्ट चार्जिग दी गई है। जानकारी के अनुसार फोन में 6.44 इंच का AMOLED डिस्प्ले के साथ ही यह सोनी IMX 686, 60 मेगापिक्सल + 8 मेगापिक्सल + 2 मेगापिक्सल + 2 मेगापिक्सल और 32 मेगापिक्सल + 8 मेगापिक्सल डुअल फ्रंट फेसिंग कैमरे दिए जाएंगे।

ये भी पढ़ें:भारत के नक्शे से गायब हो गया कश्मीर व लद्दाख, लोगों ने कांग्रेस पर निकाली भड़ास

आने वाला फोन पांच-आयामी आइस-कूल्ड हीट डिस्क्रिप्शन सिस्टम के साथ आएगा, जो हीटिंग सोर्स से 100 प्रतिशत कवरेज प्रदान करेगा। इस मोबाइल की कीमत की बात करें तो इसका रेट अभी बताया नहीं गया है, लेकिन उम्मीद की जा रही है कि कंपनी के बाकी मोबाइल की तरह इस फोन की कीमत भी ज़्यादा नहीं होगी।