फ्री में देखें TV: आ गया Tata Sky का शानदार ऑफर, अब दो महीने भूल जाएं रिचार्ज

हर महीने आप अपने DTH को रिचार्ज करवाते हैं ताकि टीवी देख सके। लेकिन अगर आप टाटा स्काई यूजर हैं, तो आपको ऐसा करने की ज़रूरत नहीं। टाटा स्काई अपने यूजर को दो महीने फ्री में टीवी देखने का ऑफर दे रहा हैं।

Published by Monika Published: October 15, 2020 | 11:08 am
TATA Sky

TATA Sky (file pic )

हर महीने आप अपने DTH को रिचार्ज करवाते है ताकि टीवी देख सके। लेकिन अगर आप टाटा स्काई यूजर हैं तो आपको ऐसा करने की ज़रूरत नहीं। टाटा स्काई अपने यूजर को दो महीने फ्री में टीवी देखने का ऑफर दे रहा हैं। लेकिन इसके लिए आपको ICICI बैंक का कस्टमर होना ज़रूरी है।

ICICI कार्ड से करें रिचार्ज

बता दें, कि यूजर्स को ICICI बैंक के क्रेडिट या डेबिट कार्ड से 6 या 12 महीने का एक बार में रीचार्ज कराना होगा। यह बेहतरीन ऑफर आपको कंपनी की तरफ से यूजर को कैशबैक के तौर पर दिया जा रहा है। टाटा स्काई के इस ऑफर का फायदा लेने के लिए यूजर्स को 31 अक्टूबर तक अपना टीवी रीचार्ज कराना होगा। तो जल्दी कीजिए कही यह मौका आपके हाथों से छुट ना जाए।

कैशबैक ऑफर

आपको बता दें, कि DTH कंपनी टाटा स्काई 12 महीने का सब्सक्रिप्शन लेने पर यूजर्स को 2 महीने का रिचार्ज कैशबैक दे रही है। वहीं 6 महीने का सब्सक्रिप्शन लेने पर यूजर्स को एक महीने का रिचार्ज कैशबैक के तौर पर मिलेंगा।

7 दिनों में मिलेगा कैशबैक

इस ऑफर को लेने के लिए आपके पास 31 अक्टूबर तक का समय है। यह बात जानना बेहद ज़रूरी है की यह फायदा आप केवल कंपनी की वेबसाइट और मोबाइल ऐप से रीचार्ज करने पर ही उठा पाएंगे। DTH कंपनी TATA Sky के अनुसार कैशबैक अमाउंट यूजर्स के अकाउंट में 7 दिनों के अंदर वापस आ जाएगा। यदि यूजर्स दो महीने के कैशबैक वाले प्लन में रिचार्ज कराते है। तो पहले महीने का कैशबैक अमाउंट 48 घंटे और दूसरे महीने का कैशबैक अमाउंट 7 दिनों में यूजर्स के अकाउंट में क्रेडिट हो जाएगा।

ये भी पढ़ेंः रेल यात्री सावधान! अब ट्रेन में इन नियमों को तोड़ने पर होगी जेल, जान लें सभी शर्तें

बैंक ऑफ बड़ौदा के क्रेडिट कार्ड से भी रिचार्ज

एक रिपोर्ट के अनुसार ICICI बैंक के साथ साथ बैंक ऑफ बड़ौदा के क्रेडिट कार्ड से भी अगर आप रिचार्ज करते है तो आपको कैशबैक ऑफर मिलेगा। बैंक ऑफ बड़ौदा का यह ऑफर 30 नवंबर तक वैलिड है।

ये भी पढ़ेंः सुबह-सुबह मुलायम पर आई खबर: अखिलेश ने दी बड़ी जानकारी, ऐसी है हालत

देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

न्यूजट्रैक के नए ऐप से खुद को रक्खें लेटेस्ट खबरों से अपडेटेड । हमारा ऐप एंड्राइड प्लेस्टोर से डाउनलोड करने के लिए क्लिक करें - Newstrack App