×

लाॅन्च हुआ धांसू ट्रू वायरलेस इयरफोन, कीमत सबसे कम, जानें खासियत

इस इयरबड में ब्लूटूथ 5.0 दिया गया है। साथ ही उमसें इनवॉयरमेंट नॉयज कैंसिलेशन बिल्ट इन है। कंपनी ने दावा किया है कि इसमें IPX4 की प्रोटेक्शन भी दी गई है।

Newstrack
Published on: 30 July 2020 6:26 PM GMT
लाॅन्च हुआ धांसू ट्रू वायरलेस इयरफोन, कीमत सबसे कम, जानें खासियत
X

अगर आप इयरफोन के शौकीन हैं तो ये खबर आपके लिए है। क्योंकि कोरोना के इस संकट काल में जहां हर चीज के दाम बढ़ रहे हैं। और महंगाई लोगों की कमर तोड़ रही है तो ऐसे में अगर आपको कोई चीज सस्सती और कम कीमत में मिल जाए तो आपके लिए इससे बेहतर और क्या हो सकता है। वो भी वो चीज जिसके आप शौकीन हों। तो यहां हम आपको बता दें कि भारत में अब सबसे सस्ता ट्रू वायरलेस इयरफोन लॉन्च हो गया है। ये इयरफोन Tecno ने लॉन्च किया है। इस Minipod M1 सिंगल इयर वायरलेस इयरबड्स की कीमत सिर्फ 799 रुपए है। आइए जानते हैं और कुछ क्या खास है इस ट्रू वायरलेस इयरफोन में।

कंपनी लॉन्च किया एक नया स्मार्टफ़ोन

वैसे आपको बता दें कि एक गुड न्यूज आपके लिए ये भी है कि कंपनी ने भारत के सबसे सस्ते ट्रू वायरलेस इयरफोन के साथ एक स्मार्टफ़ोन Tecno Spark 6 Air भी लॉन्च किया है। और इस स्मार्टफ़ोन की कीमत भी सिर्फ 7,999 रुपये ही है। इस स्मार्टफोन में 6,000mAh की बैटरी और ट्रिपल रियर कैमरा दिया गया है। अगर इसके स्पेसिफिकेशन की बात करें तो ये स्मार्टफ़ोन एंड्रॉयड 10 बेस्ड कंपनी के कस्टम यूआई पर चलता है।

ये भी पढ़ें- Jio Phone 5 को लाॅन्च करने की तैयारी में रिलायंस, कीमत 500 से भी कम, जानें फीचर्स

कंपनी की ओर से इस स्मार्टफ़ोन में मीडियाटेक का प्रोसेसर दिया गया है। और इस फोन में फिंगरप्रिंट स्कैनर भी है। इस Tecno Spark 6 Air स्मार्टफ़ोन में 32 GB की इंटर्नल मेमोरी और 2GB रैम है। आप इसकी मेमोरी को माइक्रो एसडी कार्ड की मदद से बढ़ा भी सकते हैं. Tecno Minipod M1 इयरबड के स्पेसिफिकेशन की बात करें तो इसमें 50mAh की बैटरी दी गई है। कंपनी का दावा है कि ये ये इयरबड 18 घंटे का प्लेबैक देगा।

इयरफोन में हैं ये खासियतें

भारत के सबसे सस्ते इयरफोन के चार्जिंग केस में भी 110 mAh की बैटरी दी गई है और कंपनी का दावा है कि इसको फुल चार्ज करने के बाद इयरबड्स से टोटल 18 घंटे तक का प्लेबैक बैकअप हासिल किया जा सकता है। इस इयरबड में ब्लूटूथ 5.0 दिया गया है। इसके साथ ही उमसें इनवॉयरमेंट नॉयज कैंसिलेशन बिल्ट इन है। कंपनी ने दावा किया है कि इसमें IPX4 की प्रोटेक्शन भी दी गई है।

ये भी पढ़ें- बदल गई गाइडलाइन: Unlock -3 में इस राज्य में कड़ी पाबंदी, मिलेगी ये छूट

कंट्रोल की बात करें तो इसमें स्मार्ट टच कंट्रोल दिया गया है। इससे कॉल रिजेक्ट कर सकते हैं, पिक कर सकते हैं, गाने कंट्रोल कर सकते हैं। कंपनी के मुताबिक़ इसमें वायस असिस्टेंट का भी सपोर्ट दिया गया है। आप भारत के इस सबसे सस्ते इयरफोन को 6 अगस्त से खरीद सकते हैं। इसकी बिक्री 6 अगस्त से अमेजन इंडिया की वेबसाइट सहित दूसरे ऑफ़लाइन रिटेलर्स पर शुरू हो जाएगी।

Newstrack

Newstrack

Next Story