×

इस शानदार स्मार्टफोन पर मिल रही 2000 रुपए की छूट, फीचर्स हैं दमदार

पोको m 3 स्मार्टफोन की दूसरी सेल आज 12 बजे से फ्लिपकार्ट पर शुरू होगी। जिसके चलते इस सेल में फ्लिपकार्ट एक्सिस बैंड क्रेडिट कार्ड का इस्तेमाल करने पर 5 % का कैशबैक दिया जा रहा है।

Shraddha Khare
Published on: 16 Feb 2021 5:31 AM GMT
इस शानदार स्मार्टफोन पर मिल रही 2000 रुपए की छूट, फीचर्स हैं दमदार
X
इस शानदार स्मार्टफोन पर मिल रही 2000 रुपए की छूट, फीचर्स हैं दमदार photos (social media)

नई दिल्ली : मोबाइल फोन बाजार में पोको के लेटेस्ट मॉडल poco m 3 काफी जोर पकड़ा हुआ है। आज इस स्मार्टफोन को लेकर कंपनी एक बार फिर सेल करा रही है। यह सेल फ्लिपकार्ट पर 12 बजे से शुरू होगी। इससे पहले भी कंपनी ने पहली सेल की थी तब पहली फ्लैश सेल में 1.5 लाख से ज्यादा लोगों ने पोको एम 3 को खरीदा था। आपको बता दें कि पोको ने अपनी पहली सेल 9 फरवरी को सारे स्मार्टफोन के रिकॉर्ड को तोड़ दिया।

Poco m 3 की आज दूसरी सेल

पोको m 3 स्मार्टफोन की दूसरी सेल आज 12 बजे से फ्लिपकार्ट पर शुरू होगी। जिसके चलते इस सेल में फ्लिपकार्ट एक्सिस बैंड क्रेडिट कार्ड का इस्तेमाल करने पर 5 % का कैशबैक दिया जा रहा है। इसके साथ 2000 रुपए की छूट दी जा रही है। पोको ने अपनी पहली सेल में काफी बम्बर कमाई की थी। पोको के एम 3 मॉडल की पहली सेल 9 फरवरी को शुरू किया गया था।

Poco m 3 के फीचर्स

पोको एम 3 के इस मॉडल की बात करे तो इस स्मार्टफोन की डिस्प्ले स्क्रीन 6.53 इंच की दी जा रही है। इस स्मार्टफोन में एक माइक्रो एसडी कार्ड दिया जा रहा है जिसकी मदद से इसे बढ़ाया भी जा सकता है। पोको के इस स्मार्टफोन को एंड्रॉइड 11 पर रखा गया है। इसके साथ इस फोन में दो वेरियंट के साथ दिया गया है। इस फोन में 6 जीबी रैम + 64 जीबी इंटरनल स्टोरेज और 6 जीबी रैम +128 जीबी इंटरनल स्टोरेज के साथ पेश किया जा रहा है।

ये भी पढ़े....Basant Panchami: जानें कब है शुभ मुहूर्त, देवी सरस्वती की इन मंत्रों से करें पूजा

poco

Poco m 3 स्मार्टफोन की कीमत

पोको एम 3 में कैमरे की बात करे तो इसमें ट्रिपल कैमरा सेटअप दिया गया है जिसमें प्राइमरी कैमरा 48 मेगापिक्सल का दिया जा रहा है। इसके साथ 8 मेगापिक्सल का सेल्फी कैमरा दिया जा रहा है। इस स्मार्टफोन को 6000 mAh बैटरी के साथ दिया जा रहा है। Poco m 3 स्मार्टफोन के कीमत की बात करे तो 6 जीबी रैम + 64 जीबी इंटरनल स्टोरेज स्मार्टफोन का दाम 10,999 रुपए है वहीं 6 जीबी रैम +128 जीबी इंटरनल स्टोरेज के स्मार्टफोन को 11,999 रुपए में लॉन्च किया गया है।

ये भी पढ़े....भीषण हादसे से कांपा महाराष्ट्र: एक्सप्रेसवे पर मौत का मंजर, आपस में टकराईं गाड़ियां

दोस्तों देश दुनिया की और को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Shraddha Khare

Shraddha Khare

Next Story