घाटे मे चल रही ये कंपनी: ग्राहक हो जाएं सावधान, न करें इंवेस्ट

वोडाफोन से ताजा खबर आ रही है। जीं हां वोडाफोन भारत में अपना व्यापार बंद कर सकती है। ये रिपोर्ट सूत्रों से मिली है। इस रिपोर्ट के अनुसार, वोडाफोन घाटे में चल रही है। हालांकि कंपनी ने अब तक इस खबर को लेकर कोई भी स्टेटमेंट जारी नहीं किया है।

बंद हो रही ये कंपनी: ग्राहक हो जाएं सावधान, न करें इंवेस्ट

नई दिल्ली : वोडाफोन से ताजा खबर आ रही है। जीं हां वोडाफोन भारत में अपना व्यापार बंद कर सकती है। ये रिपोर्ट सूत्रों से मिली है। इस रिपोर्ट के अनुसार, वोडाफोन घाटे में चल रही है। हालांकि कंपनी ने अब तक इस खबर को लेकर कोई भी स्टेटमेंट जारी नहीं किया है।

यह भी देखें… हल्दीराम की भुजिया: गरीबी से अमीरी तक की चटपटी कहानी और तरक्की

ये तो जानते हैं कि रिलायंस जियो के आने के बाद भारतीय टेलीकॉम कंपनी आईडिया और वोडाफोन का मर्जर हो गया है और अब यो दोनों कंपनियां मिल कर काम करती हैं। सूत्रों की रिपोर्ट के मुताबिक वोडाफोन वोडाफोन अपनी पैकिंग कर चुका है और किसी भी समय यहां से जा सकता है। यह ऑपरेशनल लॉस और मार्केट कैपिटलाइजेशन में गिरावट की वजह से हो रहा है। कंपनी इसी वजह से लगातार घाटे में जा रही है।

आयी इस रिपोर्ट में ये भी कहा गया है कि पिछले कुछ समय में वोडाफोन के लाखों कस्टमर्स घट गए हैं। ताजा फिनांशियल क्वॉर्टर में कंपनी को नुकसान हुआ है। स्टॉक मार्केट वैल्यू भी लगातार कम हो रहे हैं। जून 2019 में कंपनी ने 4,067 करोड़ रुपये का नुकसान हुआ है जो इसी समय 2018 से लगभग दो गुना ज्यादा है।

बता दें कि कुछ दिन पहल एक रिपोर्ट आई थी कि वोडाफोन आईडिया बकाया राशी जमा करने के लिए किसी लेंडर का सहारा लेने की तैयारी कर रही है। हालांकि बाद में वोडाफोन ने इस रिपोर्ट को खारिज करते हुए कहा कि ऐसा नहीं है और कंपनी तय समय से बकाया चुका रही है।

यह भी देखें… बड़ा नुकसान सरकार को! लगा तगड़ा झटका, यहां पूरी जानकारी