×

बंपर डिस्काउंट: इस फेस्टिव सीजन इतना सस्ता ये सब, करें ऑनलाइन शॉपिंग

जियोमार्ट से लेकर ग्रोफर्स तक कई ऑनलाइन ग्रोसरी डिलीवरी कंपनियां आपके घर तक ग्रोसरी पंहुचा रही हैं। इसकी ख़ास बात यह है कि ये सभी कंपनियां ऑनलाइन ग्रोसरी की खरीद पर बंपर डिस्काउंट दे रही हैं।

Monika
Published on: 25 Oct 2020 5:31 AM GMT
बंपर डिस्काउंट: इस फेस्टिव सीजन इतना सस्ता ये सब, करें ऑनलाइन शॉपिंग
X
बंपर डिस्काउंट: इस फेस्टिव सीजन इतना सस्ता ये सब, करें ऑनलाइन शॉपिंग

इस कोरोना वायरस के बीच त्योहारों का सीजन भी शुरू हो चुकी हैं। अगर आप भी इस भीड़ से बचना चाहते है तो अब ऑनलाइन शॉपिंग से बेहतर खरीदारी करें। यह ऑनलाइन शॉपिंग आपके लिए अच्छा विकल्प साबित हो सकता है। जियोमार्ट से लेकर ग्रोफर्स तक कई ऑनलाइन ग्रोसरी डिलीवरी कंपनियां आपके घर तक ग्रोसरी पंहुचा रही हैं। इसकी ख़ास बात यह है कि ये सभी कंपनियां ऑनलाइन ग्रोसरी की खरीद पर बंपर डिस्काउंट दे रही हैं।

जियोमार्ट

त्योहारों के सीजन में jio mart ऑनलाइन शॉपिंग सर्विस में 33 फीसदी तक की छूट दे रही हैं। अगर आप भी इस सेवा का लुप्त उठाना चाहते हैं तो जियोमार्ट के ऐप या jiomart.com पर लॉग इन कर सकते हैं। साइट पर किराना, फल-सब्जी, डेयरी और बेकरी, पर्सनल केयर, होम केयर और बेबी केयर जैसे कई प्रोडक्ट उपलब्ध हैं। अभी इसपर कोई डिलीवरी चार्ज नहीं लिया जा रहा है, चाहे आपका ऑर्डर वैल्यू 100 रुपये का हो या 1000 रुपये का। इसके अलावा फोनपे से पेमेंट करने पर 500 रुपये तक का कैशबैक मिल रहा है। पेटीएम यूपीआई से पेमेंट करने पर 750 रुपये तक का कैशबैक पा सकते हैं. बता दें, कि यह ऑफर केवल 25 अक्टूबर तक मान्य है।

ग्रोफर्स

बता दें, कि ऑनलाइन ग्रॉसरी डिलीवरी प्लेटफॉर्म ग्रोफर्स पर 'दिवाली धमाका सेल' 22-25 अक्टूबर तक है। आपको यहाँ से ड्राई फ्रूट्स और गिफ्ट पैक पर विशेष छूट दी जा रही है। अगर आप एसबीआई के डेबिट कार्ड (मास्टरकार्ड) से पेमेंट करते है तो आपक 5 फीसदी और एसबीआई क्रेडिट कार्ड से पेमेंट करने पर 6 फीसदी छूट दी जा रही है. इसके अलावा पेटीएम यूपीआई से पेमेंट करने पर 750 रुपये तक का कैशबैक मिल रहा है।

ये भी पढ़ेंः चुनाव में चरण वंदना: कांग्रेसी तोमर के चरणों में भाजपाई तोमर, कांग्रेस ने कसा तंज

अमेज़न

वही इन दिनों ई-कॉमर्स कंपनी अमेजन के प्लेटफॉर्म पर हैप्पीनेस अपग्रेड डेज सेल चल रही जो 28 अक्टूबर तक जारी रहेगी। आटा से लेकर बासमती चावल पर डिस्काउंट ही डिस्काउंट मिल रहा है। इस दौरान एक्सिस बैंक, सिटी बैंक और आईसीआईसीआई बैंक के कार्ड पर कंपनी खास ऑफर दे रही है। इंस्टैंट डिस्काउंट पाने के लिए कम से कम 5000 रुपये का ऑर्डर करना होगा।

ये भी पढ़ेंः बिहार में मतदान से पहले तड़तड़ाईं गोलियां, प्रत्याशी की हत्या, मारा गया एक हमलावर

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Monika

Monika

Content Writer

पत्रकारिता के क्षेत्र में मुझे 4 सालों का अनुभव हैं. जिसमें मैंने मनोरंजन, लाइफस्टाइल से लेकर नेशनल और इंटरनेशनल ख़बरें लिखी. साथ ही साथ वायस ओवर का भी काम किया. मैंने बीए जर्नलिज्म के बाद MJMC किया है

Next Story