×

20 हजार से भी कम कीमत में मिल रही ये स्मार्ट TV, दमदार हैं फीचर्स

थॉमसन के इन दोनों स्मार्ट टीवी में फीचर्स की भरमार है और इसकी बिक्री फ्लिपकार्ट पर 20 जनवरी से शुरू होगी। 20 से 24 जनवरी तक चलने वाली फ्लिपकार्ड रिपब्लिक सेल में आप इन दोनों टीवी को ऑफर्स के साथ खरीद सकते हैं।

suman
Published on: 16 Jan 2021 5:45 AM GMT
20 हजार से भी कम कीमत में मिल रही ये स्मार्ट TV, दमदार हैं फीचर्स
X
20 हजार से भी कम कीमत में मिल रही ये स्मार्ट TV, दमदार हैं फीचर्स

नई दिल्ली : पॉप्युलर ब्रैंड थॉमसन (Thomson) ने भारत में 2 जबरदस्त टीवी लॉन्च किए हैं जो कि थॉमसन पाथ सीरीज के हैं। थॉमसन ने अपने इस खास एंड्रॉयड (Android TV) सीरीज में 42 इंच के (Thomson PATH2121 Android TV) को महज 19,999 रुपये में लॉन्च किया है।

वहीं 43 इंच के ( Thomson PATH0009BL Android TV )को 22,499 रुपये में लॉन्च किया है। थॉमसन के इन दोनों स्मार्ट टीवी में फीचर्स की भरमार है और इसकी बिक्री फ्लिपकार्ट पर 20 जनवरी से शुरू होगी। 20 से 24 जनवरी तक चलने वाली फ्लिपकार्ड रिपब्लिक सेल में आप इन दोनों टीवी को ऑफर्स के साथ खरीद सकते हैं।

यह पढ़ें..आज के दिन का बेसब्री से इंतजार था, आ गई कोरोना की वैक्सीन: पीएम मोदी

आइए जानते हैं कैसे हैं इनके फीचर्स...

*इन दोनों स्मार्ट टीवी में डीलेजॉड आईपीएस (DLED IPS )डिस्प्ले लगा है, जिसका स्क्रीन रिजोलूशन 1920x1080 पिक्सल है।

*इन टीवी का स्क्रीन व्यूइंग ऐंगल 178 डिग्री तक का है। थॉमसन के इन दोनों स्मार्ट टीवी में 1 GB RAM और 8 GB इंटरनल स्टोरेज दी गई है।

* थॉमसन के इन टीवी की खास बात ये है कि ये Chromecast (Android) और AirPlay (iOS) सपोर्ट के साथ आती है, जिसकी मदद से आप अपने स्मार्टफोन या टैबलेट पर हो रही एक्टिविटी को टीवी पर देख सकते हैं।

thomson

यह पढ़ें..यूपी के CM आदित्यनाथ के परफॉर्मेंस पर राजनाथ बोलें- ‘योगी ने A-वन काम किया है’

खास बटन

थॉमसन के ये दोनों स्मार्ट टीवी एंड्रॉयड 9 पर बेस्ड हैं और ये गूगल असिस्टेंस सपोर्ट करते हैं, यानी आप इसे वॉयस कमांड से कंट्रोल कर सकते हैं। इन दोनों स्मार्ट टीवी में आप 5 हज़ार से ज़्यादा ऐप इंस्टॉल कर सकते हैं और एंटरटेनमेंट का पूरा मजा ले सकते हैं। इन दोनों स्मार्ट टीवी के रिमोट में अमेजन प्राइम वीडियो (Amazon Prime Video) , यूट्यब और सोनी टीवी के लिए डेडिकेटेड बटन्स हैं, जिनके ज़रिए आप सीधे इन ओटीटी प्लैटफॉर्म्स का मजा ले सकते हैं। थॉमनस पाथ सीरीज के इन दोनों स्मार्ट टीवी में 3 HDM1 2.0 पोर्ट और 2 USB 2.0 पोर्ट्स हैं।

suman

suman

Next Story