×

यूपी के CM आदित्यनाथ के परफॉर्मेंस पर राजनाथ बोलें- 'योगी ने A-वन काम किया है'

 रक्षा मंत्री व लखनऊ के सांसद राजनाथ सिंह और सेनाध्यक्ष एमएम नरवणे आज एक दिवसीय दौरे पर लखनऊ आएंगे। इस दौरान वह कई कार्यक्रमों में शामिल होंगे।

Aditya Mishra
Published on: 16 Jan 2021 5:27 AM GMT
यूपी के CM आदित्यनाथ के परफॉर्मेंस पर राजनाथ बोलें- योगी ने A-वन काम किया है
X
राजनाथ सिंह लखनऊ में कई योजनाओं की आधार शिला रखेगें। वह सुपर स्पेशियलिटी अस्पताल के निर्माण का भूमिपूजन भी करेंगे।

नई दिल्ली : देश के रक्षामंत्री राजनाथ सिंह ने कहा है कि अगर कोई हमारे ऊपर आक्रमण करेगा, तो आरपार की लड़ाई होगी। ये बातें रक्षामंत्री ने पाकिस्तान के सन्दर्भ में कही हैं।

राजनाथ सिंह ने एक इंटरव्यू के दौरान पश्चिम बंगाल में होने वाले विधानसभा चुनाव से लेकर पाकिस्तान के मसले पर खुलकर अपने विचार रखें।

उन्होंने बंगाल के बारें में कहा कि अगर किसी राज्य में कानून व्यवस्था का मसला खड़ा होता है, तो राज्य सरकार की ही जिम्मेदारी बनती है’।

Rajnath Singh रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह (फोटो: सोशल मीडिया)

बिहार में इसलिए भड़के सुशासन बाबू, बिगड़ती कानून व्यवस्था पर जवाब देना मुश्किल

योगी ने A-वन काम किया है: राजनाथ सिंह

पाकिस्तान के मसले पर राजनाथ सिंह बोले कि अगर कोई हमारे ऊपर आक्रमण करेगा, तो आरपार की लड़ाई होगी।

उत्तर प्रदेश में अगले साल विधानसभा चुनाव हैं और राजनाथ सिंह भी यूपी से ही आते हैं, ऐसे में जब राजनाथ सिंह से योगी आदित्यनाथ के परफॉर्मेंस पर सवाल हुआ तो उन्होंने इतना ही कहा कि योगी ने A-वन काम किया है।

उनसे जब उत्तर प्रदेश में बने लव जिहाद के खिलाफ कानून के मसले पर सवाल पूछा गया तो उन्होंने कहा कि सामूहिक रूप से जो धर्म परिवर्तन कराया जाता है वो पूरी तरह गलत है।

ममता की बड़ी हार! शाह से मिलेंगी बागी सासंद शताब्दी, किया ये ऐलान

Rajnath Singh Army रक्षामंत्री राजनाथ सिंह (फोटो:सोशल मीडिया)

रक्षामंत्री राजनाथ सिंह और सेनाध्यक्ष एमएम नरवणे आज लखनऊ के दौरे पर

रक्षा मंत्री व लखनऊ के सांसद राजनाथ सिंह और सेनाध्यक्ष एमएम नरवणे आज एक दिवसीय दौरे पर लखनऊ आएंगे। इस दौरान वह कई कार्यक्रमों में शामिल होंगे।

राजनाथ सिंह लखनऊ में कई योजनाओं की आधार शिला रखेगें। वह सुपर स्पेशियलिटी अस्पताल के निर्माण का भूमिपूजन करेंगे। यह अस्पताल, लगभग 500 करोड़ रुपए की लागत से तैयार होने जा रहा है। इसके पूरे होने में चार साल लगेंगे। छावनी में 17 मंजिला नए मध्य कमान अस्पताल का निर्माण किया जा रहा है। जो कि, चार साल में पूरा कर लिया जाएगा।

सेनाध्यक्ष जनरल एमएम नरवाने एक दिवसीय दौरे पर शनिवार को वह छावनी में नए सुपर स्पेशलिटी मध्य कमान अस्पताल के निर्माण के लिए भूमिपूजन समारोह में शामिल होंगे।

नया मध्य कमान अस्पताल को बेस अस्पताल की खाली जमीन पर बनाया जाएगा। इस 17 मंजिला अस्पताल में ओपीडी, लैब, रेडियोलॉजी विभाग से लेकर वार्ड भी होंगे।

भाजपा सत्ता में आई तो मुसलमानों की उलटी गिनती शुरू हो जाएगी: टीएमसी सांसद

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Aditya Mishra

Aditya Mishra

Next Story