×

ममता की बड़ी हार! शाह से मिलेंगी बागी सासंद शताब्दी, किया ये ऐलान

टीएमसी की सांसद शताब्दी रॉय दिल्ली में केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह से मुलाकात कर सकती हैं। बता दें कि बीते कई दिनों से पार्टी छोड़ने की अटकलें जारी हैं।

Shreya
Published on: 15 Jan 2021 11:16 AM GMT
ममता की बड़ी हार! शाह से मिलेंगी बागी सासंद शताब्दी, किया ये ऐलान
X
ममता की बड़ी हार! शाह से मिलेंगी बागी सासंद शताब्दी, किया ये ऐलान

नई दिल्ली: पश्चिम बंगाल में इस साल विधानसभा चुनाव होने वाले हैं। इससे पहले तृणमूल कांग्रेस को कई झटके लग चुके हैं। कई मंत्रियों और विधायकों ने पार्टी का साथ छोड़ दिया है, इनमें से कई ने भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) का दामन थाम लिया है। वहीं इस बीच खबर है कि टीएमसी की सांसद शताब्दी रॉय दिल्ली में केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह से मुलाकात कर सकती हैं। बता दें कि बीते कई दिनों से पार्टी छोड़ने की अटकलें जारी हैं।

शताब्दी के पार्टी छोड़ने को लेकर अटकलें तेज

गौरतलब है कि उन्होंने हाल ही में अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर एक पोस्ट लिखा था, जिसमें उन्होंने पार्टी के प्रति नाराजगी व्यक्त की थी, जिसके बाद से ही ऐसी अटकलें लगने लगी कि वो पार्टी को अलविदा कह सकती हैं। इस बीच उन्होंने फिर से आरोप लगाया है कि उन्हें उनके क्षेत्र में काम नहीं करने दिया जा रहा है। वहीं अमित शाह से मुलाकात पर उन्होंने कहा कि वो बतौर सासंद किसी से भी मुलाकात कर सकती हैं, इस बात से क्या परेशानी है?

यह भी पढ़ें: भाजपा सत्ता में आई तो मुसलमानों की उलटी गिनती शुरू हो जाएगी: टीएमसी सांसद

shah (फोटो- सोशल मीडिया)

मुलाकात करने में कुछ गलत नहीं

शताब्दी का कहना है कि जब वो साल 2009 में सांसद बनीं तो ऐसा कहा गया कि वो एक स्टार हैं, इसलिए जीत गईं। लेकिन मैंने काम करके सभी को गलत साबित कर दिया। हालांकि अब शताब्दी का कहना है कि अब उन्हें उनके क्षेत्र में पार्टी के किसी कार्यक्रम में नहीं बुलाया जाता है, ऐसे में लोग उनसे सवाल करते हैं कि आप कहां हैं। उन्होंने कहा कि अगर मैं केंद्रीय मंत्री गृह मंत्री अमित शाह से मुलाकात करती हूं तो कुछ गलत नहीं है। बतौर सासंद मैं किसी से भी मुलाकात कर सकती हूं।

यह भी पढ़ें: पंचायत चुनाव: 2022 से पहले सेमीफाइनल, सिंबल पर लड़कर ताकत दिखाएगी भाजपा

शताब्दी को मनाने की कवायद तेज

इसके अलावा टीएमसी में लगातार हो रही बगावतों को लेकर शताब्दी ने कहा कि अगर दस से अधिक लोग एक ही बात कह रहे हैं तो कुछ गलत होगी ही। आपको बता दें कि पार्टी में लगातार उन्हें मनाने की कवायद जारी है। टीएमसी सासंद सौगत रॉय ने कहा कि अभी शताब्दी ने कोई फैसला नहीं लिया है, अगर कुछ परेशानी है तो पार्टी उनके बात करेगी।

यह भी पढ़ें: प्रशासनिक सेवा से राजनीति की राह पर चल चुके हैं कई अधिकारी, डालें एक नजर

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Shreya

Shreya

Next Story