चीन की चाल: इस ऐप की प्रोफाइल पर भारत का झंडा, भड़के यूजर्स ने दिया ऐसे जवाब

ऐप की प्रोफाइल फोटो में शनिवार शाम को बदली गई है, जिसके बाद इसपर भारतीय झंडा देखने पर यूज़र्स ने काफी नाराज़गी जताई है। फेसबुक की प्रोफाइल फोटो पर काफी सारे यूज़र्स ने कमेंट्स में ‘RIP’ (रेस्ट इन पीस) लिखकर स्पैम किया

नई दिल्ली: चीन की जानी मानी विडियो मेकिंग एप “टिक टोक” आज पूरे विश्व में प्रसिद्ध हो चुकी है। आम आदमी ही नहीं बल्कि कई बड़े एक्टर और एक्ट्रेस भी टिक टोक में शामिल है। भारत में भी इस एप का बहुत बोल बाला है। कई लोग इस एप को यूज़ करते है। ऐसे में टिक टोक ने कुछ ऐसा कर दिया जिसको देखकर भारत के प्रशंसक टिक टोक पर भड़क गए।

मानसून का कोरोना से कनेक्शन: AIIMS के डायरेक्टर ने बताया, कितना पड़ेगा असर

भारत के झंडे को शामिल किया

दरअसल टिक टोक ने अपने सभी सोशल मीडिया पर प्रोफाइल फोटो में भारत के झंडे को शामिल किया है। पहले फेसबुक और ट्विटर पर इसकी प्रोफाइल फोटो में सिर्फ टिकटॉक का लोगो दिखाई देता था, लेकिन अब इन दोनों जगहों पर लोगो के राइट साइड में नीचे की ओर भारत का झंडा भी दिखाई दे रहा है।

सुशांत सुसाइड केस: गर्लफ्रेंड रिया से शादी वाली बात पर संदीप ने थोड़ी चुप्पी, कहा…

चीन के सामनो को बॉयकॉट करने की मांग कर रहे

जैसें की सभी लोग जानते है कि हाल ही में चीन ने अपनी तुच हरकत से भारत के 23 जवानों को मार दिया था। चीन की इसी हरकत से सब लोग उनपर भड़के हुए थे और चीन के सामनो को बॉयकॉट करने की मांग कर रहे थे। सिर्फ सामान नहीं बल्कि भारतीय लोग चीनी को भी बॉयकॉट करने की मांग कर रहे थे।

यूज़र्स ने काफी नाराज़गी जताई

इसी बीच में टिक टोक ने प्रोफाइल फोटो में भारत के झंडे को लगाकर ग्राहकों के साथ अपने जुड़ाव को दिखाया है। टिकटॉक के ऑफिशियल फेसबुक पेज पर 1.5 करोड़ से भी ज्यादा फॉलोअर्स हैं। ऐप की प्रोफाइल फोटो में शनिवार शाम को बदली गई है, जिसके बाद इसपर भारतीय झंडा देखने पर यूज़र्स ने काफी नाराज़गी जताई है। फेसबुक की प्रोफाइल फोटो पर काफी सारे यूज़र्स ने कमेंट्स में ‘RIP’ (रेस्ट इन पीस) लिखकर स्पैम किया और रिएक्शन के तौर पर ‘angry’ और ‘funny’ इमोजी भी दिए।

यहां शादी पर बरपा कोरोना का कहर, बरात में शामिल हुए 250 लोग, एक की मौत

देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

न्यूजट्रैक के नए ऐप से खुद को रक्खें लेटेस्ट खबरों से अपडेटेड । हमारा ऐप एंड्राइड प्लेस्टोर से डाउनलोड करने के लिए क्लिक करें - Newstrack App