×

Realme का फोन 9 हजार रुपए सस्ता, आज 12 बजे से सेल, उठा लें फायदा

रियलमी के इस मॉडल की कीमत 29,999 रुपए है जिसे फ्लिपकार्ट की इस सेल में 21,010 रुपए की कीमत में खदीदने का शानदार मौका दिया जा रहा है। अगर आप इस स्मार्टफोन को ऐक्सिस बैंक क्रेडिट कार्ड से खरीदते हैं तो 5 % कैशबैक का फायदा दिया जाएगा।

Shraddha Khare
Published on: 17 Feb 2021 5:28 AM GMT
Realme का फोन 9 हजार रुपए सस्ता, आज 12 बजे से सेल, उठा लें फायदा
X
Realme का फोन 9 हजार रुपए सस्ता, आज 12 बजे से सेल, उठा लें फायदा photos (social media)

नई दिल्ली : नया स्मार्टफोन खरीदने वालों के लिए एक खुशखबरी सामने आ रही है। आज रियलमी ग्राहकों के लिए फ्लिपकार्ट पर सेल की शुरुआत कर रही है। इस सेल में रियलमी के X 7 Pro 5 G को बेहद कम दाम में खरीदने का मौका मिल रहा है। आपको बता दें कि यह सेल आज दोपहर 12 बजे से फ्लिपकार्ट पर शुरू हो रही है। इस स्मार्टफोन को 9000 की कम कीमत के साथ ग्राहकों को दिया जाएगा।

realme X 7 Pro 5 G स्मार्टफोन सेल

रियलमी के लेटेस्ट स्मार्टफोन realme X 7 Pro 5 G को आज फ्लिपकार्ट की शानदार सेल में खरीदने का मौका दिया जा रहा है। आपको बता दें कि रियलमी के इस मॉडल की कीमत 29,999 रुपए है जिसे फ्लिपकार्ट की इस सेल में 21,010 रुपए की कीमत में खदीदने का शानदार मौका दिया जा रहा है। अगर आप इस स्मार्टफोन को ऐक्सिस बैंक क्रेडिट कार्ड से खरीदते हैं तो 5 % कैशबैक का फायदा दिया जाएगा।

realme X 7 Pro 5 G फीचर्स

रियलमी के इस स्मार्टफोन के फीचर की बात करे तो इस फोन में 6. 55 इंच की एचडी डिस्प्ले दिया जा रहा है। इस फोन में 8 जीबी रैम +128 जीबी इंटरनल स्टोरेज के साथ दिया जा रहा है। इसके साथ realme X 7 Pro 5 G में 4500 mAh की पावर बैटरी दी जा रही है। जो 65 वॉट की फास्ट चार्जिंग की सुविधा दे रही है।

realme-x7

ये भी पढ़े.....कोरोना के आंकड़े न देने पर भड़का अमेरिका, वुहान से ही वायरस फैलने के मिले सबूत

realme X 7 Pro 5 G कैमरा

रियलमी के X 7 Pro 5 G में शानदार कैमरे की क्वॉलिटी दी गई है। इस स्मार्टफोन में 64 मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा दिया जा रहा है। इसके साथ 8 मेगापिक्सल अल्ट्रा वाइड एंगल दिया जा रहा है। 32 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा दिया जा रहा है। इसके साथ 2 मेगापिक्सल का ब्लैक एंड व्हाइट सेंसर दिया जा रहा है। 2 मेगापिक्सल का मैक्रो शूटर भी दिया जा रहा है।

ये भी पढ़े.....पेट्रोल-डीजल ने तोड़ा रिकॉर्ड: यहां दाम पहुंचा 100 के पार, चेक करें अपने शहर का रेट

दोस्तों देश दुनिया की और को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Shraddha Khare

Shraddha Khare

Next Story