×

Triumph की सबसे सस्ती बाइक, हो रही इस दिन लॉन्च, जानें इसके खास फीचर्स

ट्रायम्फ कंपनी ने ट्राइडेंट 660 के मॉडल में कई नए फीचर्स दिए हुए हैं। आपको बता दें कि यह बाइक 660 cc इनलाइन तीन सिलेंडर इंजन से लैस होगी।

Newstrack
Published on: 24 March 2021 9:20 AM GMT
Triumph की सबसे सस्ती बाइक, हो रही इस दिन लॉन्च, जानें इसके खास फीचर्स
X
Triumph की सबसे सस्ती बाइक, हो रही इस दिन लॉन्च, जानें इसके खास फीचर्स photos(social media)

नई दिल्ली : बाइक खरीदने वाले लोगों के लिए एक खुशखबरी की बात सामने आई है। वाहन निर्माता कंपनी ट्रायम्फ अपने यूजर्स के लिए मार्केट में सबसे सस्ती बाइक लेकर आई है। बताया जा रहा है कि बाइक ट्राइडेंट 660 को 6 अप्रैल 2021 में लॉन्च करने का विचार कर रही है। कंपनी ने सोशल मीडिया के माध्यम से इस मोटरसाइकिल की लॉन्चिंग डेट को फाइनल कर दिया है।

ट्राइडेंट 660 की कीमत

ट्रायम्फ कंपनी ने देश में सबसे सस्ती बाइक खरीदने का मौका यूजर्स को दे रही है। बताया जा रहा है कि इस बाइक को 6 अप्रैल 2021 में लॉन्च करने की तारीख तय कर दी है। इसके साथ इस बाइक को ईएमआई पर खरीदने का मौका दिया जा रहा है। आपको बता दें कि कंपनी इस बाइक को 9,999 रुपये की EMI पर आसानी से खरीदा जा सकता है। ट्राइडेंट 660 को 7 लाख से लेकर 8 लाख तक में खरीद सकते हैं।

ट्राइडेंट 660 का पावर इंजन

ट्रायम्फ कंपनी ने ट्राइडेंट 660 के मॉडल में कई नए फीचर्स दिए हुए हैं। आपको बता दें कि यह बाइक 660 cc इनलाइन तीन सिलेंडर इंजन से लैस होगी। जिसके साथ यह बाइक 80 hp की पावर और 64 nm का टॉर्क भी जनरेट करेगी। इसके साथ इस इंजन को 6 स्पीड ट्रांसमिशन और असिस्ट क्लच के साथ जोड़ा जा रहा है।

Triumph-Trident

ये भी पढ़े...छात्रों के लिए बड़ी खबर- इन सभी राज्यों में स्कूल बंद, जानें कहां-कहां टली बोर्ड परिक्षाएं

इस बाइक के स्पेसिफिकेशन

ट्राइडेंट 660 में 14 लीटर का फ्यूल टैंक की सुविधा दी गई है। आपको बता दें कि इस बाइक में 17 इंच के कास्ट अलॉय व्हील दिया जा रहे हैं। भारत में इस बाइक को क्रिस्टल व्हाइट, सिल्वर आइस, सैफायर ब्लैक जैसे चार कलर में लॉन्च किया जा सकता है। इस बाइक में कई नए फीचर्स के साथ लैस है। ट्रायम्फ कंपनी इस बाइक को जल्द ही मार्केट में लॉन्च कर सकती है।

ये भी पढ़े...महाराष्ट्र में सियासी बवाल: देवेंद्र फडणवीस का उद्धव सरकार पर निशाना, इसलिए हैं मौन

दोस्तों देश दुनिया की और को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Newstrack

Newstrack

Next Story