×

बाईकर्स की बल्ले-बल्ले: आ गई सबसे दमदार बाइक, फीचर्स जान हो जायेंगे खुश

बाइक तीन राइडिंग मोड- स्पोर्ट, अर्बन और रेन, में आती है। आपको बता दें कि यह बाईक विभिन्न राइडिंग मोड्स और एडजेस्टेबल सस्पेंशन से लैस है। नई Apache RTR 200 4V की बुकिंग भी शुरू  हो गई है।

Newstrack
Published on: 4 Nov 2020 10:43 AM GMT
बाईकर्स की बल्ले-बल्ले: आ गई सबसे दमदार बाइक, फीचर्स जान हो जायेंगे खुश
X
बाईकर्स की बल्ले-बल्ले: आ गई सबसे दमदार बाइक, फीचर्स जान हो जायेंगे खुश

नई दिल्ली: त्योहारी सीजन में मोटरबाईक बनाने वाली मशहूर टीवीएस मोटर कंपनी ने नई Apache RTR 200 4V को लॉन्च कर दिया है। टीवीएस मोटर कंपनी ने भारतीय बाजार में नई Apache RTR 200 4V को उतारा है। नई TVS Apache RTR 200 4V BS6 विभिन्न राइडिंग मोड्स और एडजेस्टेबल सस्पेंशन से लैस है। ये दोनों ही फीचर्स इस सेगमेंट में पहली बार आए हैं और अक्सर ये फीचर्स ज्यादा महंगी बाइक्स में ही देखने को मिलते हैं।

तीन राइडिंग मोड के साथ लॉन्च हुई TVS Apache RTR 200 4V BS6

कंपनी ने अपने एक बयान में बताया कि ये बाइक तीन राइडिंग मोड- स्पोर्ट, अर्बन और रेन, में आती है। आपको बता दें कि यह बाईक विभिन्न राइडिंग मोड्स और एडजेस्टेबल सस्पेंशन से लैस है। नई Apache RTR 200 4V की बुकिंग भी शुरू हो गई है। अगर बुकिंग की बात की जाए तो नई Apache RTR 200 4V की बुकिंग शुरू हो गई है।

यहां हम आपको इस बाइक के फीचर्स से लैस स्पेशिफिकेशन और कीमत आदि की जानकारी दे रहे हैं।

फीचर्स की बात करें तो इस बाइक में फ्यूल इंजेक्शन, स्लिपर क्लच, ब्लूटूथ एनेबल SmartXonnect सिस्टम, एलईडी हैडलैंप, रियर रेडिएल टायर ग्लिड थ्रो टेक्नोलॉजी आदि की सुविधा है। फ्यूल टैंक कैपिसिटी 12 लीटर की है जबकि 2.5 लीटर रिजर्व के लिए है. इसके अलावा इस बाइक का इंजन 5 स्पीड गियरबॉक्स वाला है।

Launch of new Apache RTR 200 4V-1

ये भी देखें: पैगंबर पर मचा बवाल: अब फ्रांस पर भड़का ईरान, दी ये बड़ी धमकी

राइडिंग मोड्स-

राइडिंग मोड्स की बात की जाय तो TVS Apache RTR 200 4V में तीन राइडिंग मोड्स जैसे Sport, Urban और Rain मिलेंगे। इस बाइक में डेडिकेटिड राइड मोड स्विच दिया गया है, जिसके चलते वक्त चेंज किया जा सकता है। इस नई बाइक में एडजेस्टेबल फ्रंट सस्पेंशन दिया गया है। इसके अलावा Apache RTR 200 4V में क्लच और लीवर एडजेस्टेबल हैं।

फीचर्स-

फीचर्स की बात की जाए तो TVS Apache RTR 200 4V में फ्यूल इंजेक्शन, स्लिपर क्लच, ब्लूटूथ एनेबल SmartXonnect सिस्टम, ग्लिड थ्रो टेक्नोलॉजी (GTT+), एलईडी हैडलैंप और रियर रेडिएल टायर के साथ नई मैट ब्लू पेंट स्कीम दी गई है।

कीमत-

कीमत की बात की जाए तो TVS Apache RTR 200 4V की शुरुआती एक्स शोरूम कीमत सिंगल चैनल एबीएस वेरिएंट के लिए 1.25 लाख रुपये और ड्यूल चैनल एबीएस वेरिएंट के लिए 1.31 लाख रुपये है।

Launch of new Apache RTR 200 4V-4

ये भी देखें: Aamir Khan की बेटी Ira Khan ने बताया, 14 साल की उम्र में हुआ था यौन शोषण

पावर और स्पेशिफिकेशन-

पावर और स्पेशिफिकेशन की बात की जाए तो TVS Apache RTR 200 4V BS6 में 198cc सिंगल सिलेंडर 4 वेल्व, ऑयल कूल्ड इंजन दिया गया है जो कि 8500 Rpm पर 20.2 bhp की पावर और 7000 Rpm पर 18.1 Nm का टॉर्क जेनरेट करता है। गियरबॉक्स की बात की जाए तो इस बाइक का इंजन 5 स्पीड गियरबॉक्स से लैस है।

Launch of new Apache RTR 200 4V-3

सस्पेंशन और ब्रेकिंग सिस्टम-

सस्पेंशन की बात की जाए तो इस बाइक का फ्रंट सस्पेंशन अपग्रेड किया गया है और रियर में मोनोशॉक यूनिट ही दी गई है। ब्रेकिंग सिस्टम की बात की जाए तो फ्रंट और रियर में डिस्क ब्रेक के साथ सिंगल चैनल और ड्यूल चैनल एबीएस का ऑप्शन दिया गया है।

टीवीएस मोटर कंपनी के अधिकारी ने जानकारी दी है कि अपाचे सीरीज 2005 में पहली बार बाजार में आने के बाद से ग्राहकों को तकनीकी कौशल मुहैया कराने की प्रतिबद्धता का प्रतीक है।

ये भी देखें: बड़ी सर्जिकल स्ट्राइक: 50 आतंकियों पर आसमान से गिरे बम, हो गए टुकड़े-टुकड़े

दो देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें

Newstrack

Newstrack

Next Story