TVS ने भारत में लॉन्च की BS6 अपाचे RR310, नए फीचर्स उड़ा देंगे आपके होश

TVS Motor Company ने 2020 अपाचे RR 310 का BS6 मॉडल लॉन्च किया है। TVS ने अपनी इस फ्लैगशिप मोटरसाइकल को BS6 ईंधन उत्सर्जन मानकों के साथ पेश किया है।

TVS ने भारत में लॉन्च की BS6 अपाचे RR310, नए फीचर्स उड़ा देंगे आपके होश

TVS ने भारत में लॉन्च की BS6 अपाचे RR310, नए फीचर्स उड़ा देंगे आपके होश

TVS Motor Company ने 2020 अपाचे RR 310 का BS6 मॉडल लॉन्च किया है। TVS ने अपनी इस फ्लैगशिप मोटरसाइकल को BS6 ईंधन उत्सर्जन मानकों के साथ पेश किया है। भारत में TVS Apache RR 310 BS6 की एक्स-शोरूम कीमत 2.40 लाख रुपये है। कंपनी ने बाइक के लुक और डिजाइन में कुछ बदलाव के साथ कई नए फीचर भी शामिल किए हैं। इसके अलावा 2020 अपाचे को नए कलर स्कीम के साथ उतारा गया है।

अपाचे RR 310 की टॉप स्पीड होगी दमदार

अपडेटेड बाइक में BS6 कम्प्लायंट, 312.2cc का इंजन है, जो 9,700rpm पर 34hp का पावर और 7,700rpm पर 27.3Nm टॉर्क जेनरेट करता है। इंजन स्पिलर क्लच के साथ 6-स्पीड ट्रांसमिशन से लैस है। TVS Motor Company का दावा है कि अपाचे RR 310 की टॉप स्पीड 160 किलोमीटर प्रति घंटा है। वहीं, 0 से 60 किलोमीटर प्रति घंटा की रफ्तार पकड़ने में इस बाइक को 2.9 सेकंड का समय लगेगा।

यह भी पढ़ें: वेलेनटाइन पर मिलेगा कान्हा जैसा पति व राधा जैसी पत्नी, करें 108 बार इन मंत्रों का जप

अपाचे RR 310 में शामिल हैं ये नए फीचर्स

अपाचे RR 310 एक नए ड्यूल-टोन कलर में आई है, जो रेड एक्सेंट्स के साथ ब्लैक और ग्रे कलर में है। साथ ही बाइक पर नए ग्राफिक्स दिए गए हैं, जो इसके स्पोर्टी लुक को और शानदार बनाते हैं।

 TVS कनेक्ट ऐप से कनेक्ट कर सकते हैं अपना स्मार्टफोन

BS6 इंजन के अलावा बाइक में सबसे बड़ा अपडेट इसके इंस्ट्रूमेंट कंसोल में हुआ है। अपडेटेड बाइक में ब्लूटूथ के साथ नया 5-इंच कलर टीएफटी इंस्ट्रूमेंट पैनल दिया गया है। आप इस स्क्रीन को अपने स्मार्टफोन से कनेक्ट कर सकते हैं और टीवीएस कनेक्ट ऐप के माध्यम से कई फंक्शन्स ऑपरेट कर सकते हैं। इस स्क्रीन में टर्न-बाय-टर्न नेविगेशन देख सकते हैं। आपके फोन पर अगर कोई कॉल आ रही है, तो कॉल करने वाले की डीटेल इसमें दिखेगी। साथ ही फोन रिसीव या रिजेक्ट करने की सुविधा भी इसमें मिलती है। साथ ही स्क्रीन में एक सेंसर दिया गया है, जो ऐम्बिएंट लाइटिंग के अनुसार दिन और रात की सेटिंग्स ऑटोमैटिक अजस्ट कर लेता है।

यह भी पढ़ें: मां मधु ने बेटी प्रियंका के कपड़ों को लेकर दिया ऐसा बयान, ट्रॉल्स की हुई बोलती बंद

ट्रैफिक में राइड के दौरान होगी आसानी

TVS ने BS6 अपाचे RR 310 में चार राइडिंग मोड (रेन, अर्बन, स्पोर्ट और ट्रैक) के साथ राइड-बाय-वायर टेक्नॉलजी दी गयी है। इसके इंजन का पावर, थ्रॉटल रेस्पॉन्स और एबीएस की सेटिंग्स बदल देता हैं। इसके अलावा बाइक में ग्लाइड थ्रू टेक्नोलॉजी प्लस फीचर शामिल किया गया है, जो पहले और दूसरे गियर में काम करता है। इस फीचर से स्लो स्पीड में बिना क्लच दबाए बाइक चला सकते हैं, जिससे ट्रैफिक में राइडर को आसानी होगी।

यह भी पढ़ें: इस उम्र में अमिताभ बच्चन ने की एक्ट्रेस के दुप्पटे के साथ की ऐसी हरकत, VIDEO हुआ वायरल