×

OnePlus Valentine's Day सेल: इन प्रोडक्ट्स पर मिल रहे बंपर ऑफर, जानें डिटेल्स

वैलेंटाइन वीक चल रहा है। इस साल अपने पार्टनर को दें कुछ ख़ास तोहफ़ा जो लंबे समय तक उनके करीब रहे। OnePlus Valentine's Day सेल में आपके लिए काफी कुछ लेकर आया है आइए जानते है कौन से है वो प्रोडक्ट्स।

Monika
Published on: 10 Feb 2021 2:00 PM GMT
OnePlus Valentines Day सेल: इन प्रोडक्ट्स पर मिल रहे बंपर ऑफर, जानें डिटेल्स
X
OnePlus Valentine's Day सेल: इन प्रोडक्ट्स पर मिल रहे बम्पर ऑफर, जानें क्या है प्राइस

नई दिल्ली: वैलेंटाइन वीक चल रहा है। इस साल अपने पार्टनर को दें कुछ ख़ास तोहफ़ा जो लंबे समय तक उनके करीब रहे। जो आपके बजट में भी हो और आपके पार्टनर के काम भी आ सके। ऐसे ही कुछ ख़ास प्रोडक्ट्स आप को दिखाने जा रहे हैं। OnePlus Valentine's Day सेल में आपके लिए काफी कुछ लेकर आया है, आइए जानते है कौन से है वो प्रोडक्ट्स।

बैंड

OnePlus Band को 2,499 रुपये में खरीदा जा सकता है। इसके साथ OnePlus Band के स्ट्रैप को 50 परसेंट के डिस्काउंट पर लिया जा सकता है। इस ऑफर को आप ऑफलाइन और ऑनलाइन दोनों ही तरीके से ले सकते है।

OnePlus 8T 5G

बता दें ,OnePlus 8T 5G स्मार्टफ़ोन की शुरूआती कीमत 42,999 रुपये है। अगर आप SBI यूजर हैं तो इसे आप SBI क्रेडिट कार्ड से 3,000 रुपये के डिस्काउंट पर खरीदा सकते है। यह ऑफर 10 मार्च तक ही उपलब्ध है। बता दें, कि इसे EMI से भी खरीदा जा सकता है। ये अमेजन, oneplus.in और ऑफलाइन रिटेल स्टोर्स पर उपलब्ध होगा।

आपको बता दें, वेलेंटाइन डे के मौके पर OnePlus ने अपने प्रोडक्ट्स पर डिस्काउंट और ऑफर्स का ऐलान किया है। ये ऑफर OnePlus के मोबाइल, टीवी, बैंड, पावर बैंक जैसे प्रोडक्ट्स पर दिए जा रहे है। आइए जानतें उनके ख़ास ऑफर के बारे में।

पावर बैंक

OnePlus पावर बैंक की कीमत 1,299 रुपये है। जिसे आप ऑफर में 888 रुपये में सकता है। ध्यान रहे कि ये डिस्काउंट वनप्लस के रेड केबल क्लब मेंबर्स के लिए ही उपलब्ध है।

OnePlus 8 Pro

54,999 की से शुरू होती है OnePlus 8 Pro की कीमत । इसे SBI क्रेडिट कार्ड से 3,000 रुपये के डिस्काउंट पर खरीदा जा सकता है।इस आप EMI पर ले सकते है. कस्टमर्स 18 महीने के टाइम पीरियड के लिए इसे no-cost EMI पर ले सकता है। लेकिन इसके लिए पहले 4 महीने की EMI को डाउनपेमेंट करना होगा।

OnePlus 8

अगर आप SBI कार्ड से खरीद रहे है तो यह आपको 2,000 रुपये का डिस्काउंट दिया जाएगा। इस ऑफर में इसे EMI पर भी खरीदा जा सकता है।

OnePlus Nord

आप OnePlus Nord को OnePlus.in, ऑफलाइन स्टोर और अमेजन से खरीदा सकते हैं। SBI क्रेडिट कार्ड से या EMI पर खरीदने पर 1,500 रुपये का इंस्टेंट डिस्काउंट मिलता है। ये ऑफर 10 मार्च तक उपलब्ध है।

TV

OnePlus इस स्मार्ट टीवी को फ्लिपकार्ट, ऐमेजॉन और वनप्लस के ऑनलाइन स्टोर से खरीदा जा सकता है। इसकी खरीदारी पर 5,000 रुपये का डिस्काउंट पा सकते हैं. 32-इंच डिस्प्ले वाले OnePlus वाई सीरीज के टीवी पर 1,000 रुपये का इंस्टैंट डिस्काउंट दिया जा रहा है

ये भी पढ़ें : Airtel vs Jio: मिल रहा 349 और 599 रुपये वाला प्रीपेड प्लान, जानें बेस्ट कौन सा

Monika

Monika

Content Writer

पत्रकारिता के क्षेत्र में मुझे 4 सालों का अनुभव हैं. जिसमें मैंने मनोरंजन, लाइफस्टाइल से लेकर नेशनल और इंटरनेशनल ख़बरें लिखी. साथ ही साथ वायस ओवर का भी काम किया. मैंने बीए जर्नलिज्म के बाद MJMC किया है

Next Story