×

जल्द आने वाला VIVO का ये मॉडल, जानिए इसकी कीमत व क्यों है ये सबसे अलग?

वीओ (Vivo) V17 स्मार्टफोन को भारत में दिसम्बर महीने के दूसरे हफ्ते में लॉन्च करने की तैयारी है। इस मोबाइल फोन को लॉन्च होने के कुछ समय बचा है लेकिन स्मार्टफोन के लॉन्च से पहले ही कुछ फीचर सामने आ गए हैं। जिनके माध्यम से यह आईडिया मिल रहा है कि आखिर इस मोबाइल फोन में आपको क्या मिलेगा। चीनी स्मार्टफोन मेकर वीओ (Vivo )जल्द ही भारत में वी17(v17 )लॉन्च करने की तैयारी में है।

suman
Published on: 29 Nov 2019 5:45 AM GMT
जल्द आने वाला  VIVO का ये मॉडल, जानिए इसकी कीमत व क्यों है ये सबसे अलग?
X

मुबई: वीओ Vivo V17 स्मार्टफोन को भारत में दिसम्बर महीने के दूसरे हफ्ते में लॉन्च करने की तैयारी है। इस मोबाइल फोन को लॉन्च होने के कुछ समय बचा है लेकिन स्मार्टफोन के लॉन्च से पहले ही कुछ फीचर सामने आ गए हैं। जिनके माध्यम से यह आईडिया मिल रहा है कि आखिर इस मोबाइल फोन में आपको क्या मिलेगा। चीनी स्मार्टफोन मेकर वीओ (Vivo )जल्द ही भारत में वी17(v17 )लॉन्च करने की तैयारी में है।

यह पढ़ें....अगले महीने आ सकती है रेडमी के 30 4G-5G सीरीज, फोटोज के साथ डीटेल्स लीक

इससे पहले कंपनी ने सितंबर Vivo V17 Pro लॉन्च किया था, जिसकी कीमत 29,990 रुपये है। इस स्मार्टफोन की खासियत 6 कैमरा है। इसमें चार रियर कमरे और दो पॉप अप सेल्फी कैमरे दिए गए हैं।फिलहाल कंपनी ने इस लॉन्च के बारे में नहीं कहा है, लेकिन ये लगभग तय है कि जल्द ही वी17 लॉन्च किया जाएगा।इस लेटेस्ट मॉडल में Vivo V17 में 6.44 इंच की फुल एचडी प्लस डिस्प्ले होगा। ये( AMOLED) पैनल होगी। इस स्मार्टफोन में 660 प्रोसेसर दिया जा सकता है।

यह पढ़ें.... शॉपिंग या पेमेंट करने से पहले रखें इन बातों का ध्यान, नहीं तो चली जाएगी जमापूंजी

इसको भारत में एक ही मेमोरी वेरिएंट के साथ लॉन्च किए जाने की उम्मीद है। 6GB रैम के साथ 128GB की इंटर्नल स्टोरेज दी जा सकती है और इसमें माइक्रो एसडी कार्ड का सपोर्ट भी दिया जाएगा। इस स्मार्टफोन की बैटरी 4100mAh की होगी और इसके साथ कंपनी 22.5W का फास्ट चार्जिंग सपोर्ट देगी। ये स्मार्टफोन में एंड्रॉयड पाइ (Android Pie )बेस्ड( Funtouch OS )पर चलेगा। Vivo V17 में लो लाइट कैमरा मोड दिया जाएगा और ये फीचर इस स्मार्टफोन्स की खासियतों में से एक है। फोटॉग्रफी के लिए इस स्मार्टफोन में 48 मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा दिया जाएगा और इसके साथ 8 मेगापिक्सल का अल्ट्रा वाइड लेंस होगा। इसके साथ इसमें 2 मेगापिक्सल के 2 कैमरे और होंगे। सेल्फी के लिए इस स्मार्टफोन में एक ही कैमरा होगा जो 32 मेगापिक्सल का होगा। जो यूजर्स को लुभाने के लिए काफी है । इस मोबाइल की खासियतों को जानकर इसके मार्केट में आने का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं।

suman

suman

Next Story