×

सबसे सस्ता Net Pack: ये कंपनी दे रही शानदार ऑफर, 56 दिनों में 100 GB डाटा

नए रिचार्ज प्लान में ग्राहकों को सिर्फ 351 रूपए में 100 जीबी डाटा मिलेगा। इसकी वैलिडिटी 56 दिनों की होगी। इस डाटा पैक की लिमिट हर दिन की नहीं है।

Shivani
Published on: 25 Oct 2020 5:26 PM GMT
सबसे सस्ता Net Pack: ये कंपनी दे रही शानदार ऑफर, 56 दिनों में 100 GB डाटा
X

लखनऊ: जब से कोरोना काल शुरू हुआ, नेट पैक की खपत भी बढ़ गयी। ऐसे में सिम कंपनियां अपने ग्राहकों को शानदार और सस्ते रिचार्ज प्लान दे रही हैं। इसी कड़ी में अब वोडाफोन-आइडिया ने भी अपने ग्राहकों को खास रिचार्ज प्लान दिया है। इस प्लान के तहत ग्राहक 56 दिनों में 100 जीबी डाटा इस्तेमाल कर सकते हैं। इसके लिए आपको ज्यादा पैसे भी खर्च करने की जरूरत नहीं।

Vi का Work From Home Data Plan

वोडाफोन- आईडिया के नए रिचार्ज प्लान में ग्राहकों को सिर्फ 351 रूपए में 100 जीबी डाटा मिलेगा। इसकी वैलिडिटी 56 दिनों की होगी। इस डाटा पैक की लिमिट हर दिन की नहीं है। ग्राहक एक दिन में 100 जीबी में जितना चाहे डाटा इस्तेमाल कर सकते हैं। वहीं ये एक एड ऑन पैक है, जिसे ग्राहक अपने मौजूदा प्लान में जोड़ सकते हैं।

Voda Idea Recharge Plan Rupees 351 100 GB validity 56 Days work from home Net Pack

351 रूपए में 100 जीबी डाटा, वैलिडिटी 56 दिन

दरअसल, कोरोना संकट के बीच वर्क फ्रॉम होम बढ़ गया है, ऐसे में ज्यादा नेट की खपत करने वाले ग्राहकों को ध्यान में रखते हुए कंपनी ने ये खास ऑफर निकाला है। इसलिए ये डाटा प्लान छात्रों, वर्क फ्रॉम होम कर रहे लोगों और गेमर्स के लिए बेहद उपयुक्त हैं।

ये भी पढ़ें- देश का पहला Sea Plane: उड़ान भरने के लिए हो जाएं तैयार, इस दिन से शुरुआत

251 वाले वर्क फ्रॉम होम डाटा प्लान से दुगना फायदा

वैसे ये भी ध्यान देने वाली बात है कि मौजूदा 251 वाले वर्क फ्रॉम होम डाटा प्लान की तुलना में 351 वाले इस प्लान में डबल फायदे मिल रहे हैं। कंपनी ने साल की शुरुआत में वर्क फॉर्म होम डाटा प्लान को लांच किया था, ये कम्पनी का ऐसा ही दूसरा डबल फायदे वाला प्लान है।

Voda Idea Recharge Plan Rupees 351 100 GB validity 56 Days work from home Net Pack

कालिंग और SMS की सुविधा नहींः

बता दें कि इस प्लान का फायदा आंध्र प्रदेश, दिल्ली, गुजरात, केरल और मध्य प्रदेश सर्कल में प्रीपेड यूजर्स ले सकते हैं। हालाँकि यहां ये जान लें कि वोडा आईडिया के इस प्लान में ग्राहक को सिर्फ डाटा की सुविधा मिलेगी। इसमें कालिंग और SMS का लाभ नहीं ले सकेंगे।

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Shivani

Shivani

Next Story