Vodafone का ग्राहकों को तोहफा, अब इस प्लान में देगा 84GB ज्यादा डेटा

ग्राहकों को लुभाने के लिए टेलीकॉम कंपनियां आए दिन नए-नए ऑफर पेश करती रहती हैं। वोडाफोन के प्रीपेड प्लान्स में सीमित समय के लिए डबल डेटा बेनिफिट मिल रहा है। वोडाफोन 199 रुपये और 399 रुपये वाले पॉपुलर प्रीपेड प्लान्स में डबल डेटा बेनिफिट्स दे रहा है।

नई दिल्ली: ग्राहकों को लुभाने के लिए टेलीकॉम कंपनियां आए दिन नए-नए ऑफर पेश करती रहती हैं। वोडाफोन के प्रीपेड प्लान्स में सीमित समय के लिए डबल डेटा बेनिफिट मिल रहा है।

वोडाफोन 199 रुपये और 399 रुपये वाले पॉपुलर प्रीपेड प्लान्स में डबल डेटा बेनिफिट्स दे रहा है। कंपनी ने इसका टीजर ‘अनलिमिटेड मीन्स अनलिमिटेड विद नाउ डबल डेटा’ लिखकर जारी किया है।

यह भी पढ़ें…राम मंदिर विवाद: SC में तीखी बहस, मुस्लिम पक्ष के वकील ने फाड़ा नक्शा

एक रिपोर्ट के मुताबिक फिलहाल आइडिया द्वारा ऐसा कोई ऑफर पेश नहीं किया गया है और वोडाफोन का ऑफर सिर्फ 199 रुपये और 399 रुपये वाले प्लान के लिए है।

डबल डेटा ऑफर के तहत वोडाफोन 199 रुपये वाले एंट्री लेवल प्रीपेड प्लान में 84GB डेटा दे रहा है। कंपनी के 199 रुपये के प्रीपेड प्लान में पहले अनलिमिटेड वॉयस कॉलिंग, रोज 100SMS और रोज 1.5GB डेटा मिलता था।

यह भी पढ़ें…भारत ने उठाया ये बड़ा कदम, तड़प-तड़प कर मरेगा पाकिस्तान, पढ़ें पूरा मामला

वोडाफोन अब इस प्लान में रोज 3GB डेटा 28 दिनों की वैलिडिटी के दौरान देगा। ग्राहकों को कुल 84GB डेटा का फायदा मिलेगा।

वहीं दूसरी तरफ वोडाफोन के 399 रुपये वाले प्रीपेड प्लान में 84 दिनों के लिए रोज 1GB डेटा मिलता था। इस दौरान ग्राहकों को इस प्लान में रोज 2GB डेटा मिलेगा। यानी ग्राहकों को कुल 168GB डेटा इस प्लान में मिलेगा। साथ ही 399 रुपये वाले प्लान में अनलिमिटेड वॉयस कॉलिंग और रोज 100SMS का भी फायदा मिलता है।