×

Vodafone का बंपर ऑफर: 20 हजार का सीधे होगा फायदा, तो जान लें ये प्लान

टेलीकॉम कंपनी Vodafone समय-समय पर अपने यूजर्स के लिए नया प्लान लेकर आता रहता है। इस बार Vodafone अपने पोस्टपेड यूजर्स के लिए एक नया प्लान लेकर आया है।

Shreya
Published on: 27 Dec 2019 8:56 AM GMT
Vodafone का बंपर ऑफर: 20 हजार का सीधे होगा फायदा, तो जान लें ये प्लान
X

नई दिल्ली: टेलीकॉम कंपनी Vodafone समय-समय पर अपने यूजर्स के लिए नया प्लान लेकर आता रहता है। इस बार Vodafone अपने पोस्टपेड यूजर्स के लिए एक नया प्लान लेकर आया है। इस प्लान के तहत डेढ़ गुना ज्यादा तेज इंटरनेट दिया जाएगा और साथ ही यूजर्स को कंपनी की ओर से हजारों रुपये के Benefits भी मिलेंगे। इस प्लान के लिए आपको हर महीने 999 रुपये देने होंगे। बता दें कि ये एक लिमिटेड पीरियड ऑफर है।

Vodafone India की वेबसाइट पर इस प्लान के नियम और शर्तों (Terms and Conditions) के बारे में बताया गया है। जिसके अनुसार कंपनी ग्राहकों को ये प्लान 'पहले आओ, पहले पाओ' के आधार पर देगी। वहीं इसमें ये भी बताया गया है कि प्लान को प्रीबुक करने वाले ग्राहक उनका मन बदलने पर इसे कैंसिल नहीं करा सकेगें।

यह भी पढ़ें: वायरल हो गया ये वीडियो, क्रिसमस पर प्रियंका-निक जोनस ने साथ…

Vodafone के इस प्लान से मिलेंगे 20 हजार रुपये के फायदे

1- इस प्लान के तहत यूजर्स को एक साल तक के लिए NetFlix का सब्सक्रिप्शन दिया जाएगा। कंपनी का ये प्लान 5,988 रुपये में उपलब्ध होगा। इस प्लान के तहत आप NetFlix को अपने टीवी या मोबाइल पर देख सकेंगे।

2- इसमें यूजर्स को एक साल तक के लिए ZEE5 की भी मेंबरशिप मिलेगी, इसकी भी कीमत 999 रुपये है।

3- इस प्लान में NetFlix के अलावा एक साल तक के लिए Amazon Prime की भी मेंबरशिप दी जाएगी। इसकी कीमत 999 रुपये है।

4- साथ ही वोडाफोन प्ले की एक साल की मेंबरशिप मिलेगी।

5- इस प्लान के तहत इंटरनेशनल रोमिंग की सुविधा दी जाएगी, जिसमें हर साल US की एक ट्रिप शामिल है। साथ ही 7 दिन के लिए iROAM फ्री पैक भी मिलेगा। इसकी कीमत 2,999 रुपये है।

6- Vodafone के प्लान के तहत हर साल एयरपोर्ट पर 4 लॉन्ज ऐक्सेस फ्री हैं। इसके अलावा भी यूजर्स को कई सारे फायदे दिए जाएंगे।

7- Vodafone कंपनी का दावा है कि, ये सारे Benefits मिलाए जाएं तो यूजर्स को करीब 20 हजार रुपये से ज्यादा का फायदा होगा।

6 महीने के लिए प्लान को करना होगा सब्सक्राइब

कंपनी का ये नया प्लान 25 नवंबर या फिर उससे पहले के Subscribers के नंबर पर ऐक्टिवेट हो जाएगा। बता दें कि कम से कम 6 महीने के लिए प्लान को सब्सक्राइब कराने वाले यूजर्स को ही इस प्लान के Benefits मिलेंगे। अगर को सब्सक्राइबर इस प्लान को 6 महीने से पहले छोड़ देता है तो उसे कंपनी को 3 हजार रुपये देने होंगे।

यह भी पढ़ें: सावधान SBI ग्राहकों: ऐसे होगा ATM से कैश विड्रॉल, नए साल से बदलेगा ये नियम

Shreya

Shreya

Next Story