×

WR-V एसयूवी २ : आ रही है जल्द, जानिये इसके कमाल के फीचर्स के बारे में यहां

नई डब्ल्यूआर-वी बीएस6 कम्प्लायंट पेट्रोल और डीजल इंजन ऑप्शन में आएगी। इनमें 1.2-लीटर पेट्रोल और 1.5-लीटर डीजल इंजन शामिल हैं।

Rahul Joy
Published on: 30 Jun 2020 7:44 AM GMT
WR-V एसयूवी २ : आ रही है जल्द, जानिये इसके कमाल के फीचर्स के बारे में यहां
X

नई दिल्ली : होंडा कार कंपनी बहुत जल्द अपनी नई क्रॉसओवर एसयूवी यानी Honda WR-V फेसलिफ्ट को 2 जुलाई को लॉन्च करने जा रही है। इस बात की जानकारी खुद कंपनी ने टीज़र ज़ारी कर के दी है। इस प्यारी सी गाड़ी की बुकिंग शुरू हो गई है। आप इसको कंपनी की वेबसाइट या डीलरशिप से बुक कर सकते हैं।

TIK TOK बैन होते ही सोशल मीडिया पर मीम्स की बहार, सेलेब्स ने दिए ऐसे रिएक्शन

Honda WR-V के फीचर

Honda WR-V फेसलिफ्ट में मल्टीपल हॉरिजॉन्टल स्लैट्स के साथ नई बोल्ड फ्रंट ग्रिल, नया फ्रंट बंपर और फॉक्स स्किड प्लेट दिए गए हैं। अपडेटेड WR-V में इंटीग्रेटेड डेटाइम रनिंग लाइट्स और पोजिशन लैम्प के साथ एलईडी प्रोजेक्टर हेडलैम्प मिलेंगे। पीछे की तरफ एसयूवी में अडवांस्ड C-शेप एलईडी रियर कॉम्बिनेशन लैम्प दिए गए हैं।

यही नहीं इसमें ऐंड्रॉयड ऑटो और ऐपल कारप्ले सपॉर्ट के साथ रिवाइज्ड टचस्क्रीन इन्फोटेनमेंट सिस्टम होगा। पुराने मॉडल में इन्फोटेनमेंट यूनिट नेविगेशन, वॉयस कमांड और मिररलिंक कनेक्टिविटी के साथ उपलब्ध था। इसके अलावा अपडेटेड मॉडल में नई सीट अपहोल्स्ट्री मिलेगी।

बैन चीनी ऐप्स को गूगल प्ले स्टोर से तुरंत हटाने के निर्देश, 48 घंटे में देना होगा जवाब

गाड़ी का इंजन

नई डब्ल्यूआर-वी बीएस6 कम्प्लायंट पेट्रोल और डीजल इंजन ऑप्शन में आएगी। इनमें 1.2-लीटर पेट्रोल और 1.5-लीटर डीजल इंजन शामिल हैं। पेट्रोल इंजन 89bhp की पावर और 110Nm टॉर्क, जबकि डीजल इंजन 99bhp की पावर और 200Nm टॉर्क जेनरेट करता है। पेट्रोल इंजन के साथ 5-स्पीड मैन्युअल और डीजल इंजन के साथ 6-स्पीड मैन्युअल गियरबॉक्स मिलेगा।

माइलेज

अगर इसके माइलेज की बात करें तो WR-V फेसलिफ्ट के पेट्रोल इंजन का माइलेज 16.5 किलोमीटर और डीजल इंजन का माइलेज 23.7 किलोमीटर प्रति लीटर है। बीएस4 मॉडल के मुकाबले इसका माइलेज थोड़ा कम है। पुराने, यानी बीएस4 मॉडल में WR-V पेट्रोल का माइलेज 17.5 किलोमीटर और डीजल मॉडल का 25.5 किलोमीटर प्रति लीटर था।

चाइना बहिष्कारः हरकत में आया स्वदेशी जागरण मंच , किया ये आह्वान

देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Rahul Joy

Rahul Joy

Next Story