Xiaomi का Redmi Note 9T स्मार्टफोन लॉन्च, जानिए फीचर्स और कीमत

रेडमी नोट 9 t एक 5 जी स्मार्टफोन है। इसके अलावा इस फोन के फीचर्स की बात करें तो इस स्मार्टफोन में 4 जीबी रैम +64 जीबी स्टोरेज वेरिएंट के साथ 199 यूरो ( करीब 17,870 रुपये ) में लॉन्च किया गया है।

Shraddha Khare
Published on: 9 Jan 2021 5:35 AM GMT
Xiaomi का Redmi Note 9T स्मार्टफोन लॉन्च, जानिए फीचर्स और कीमत
X
Xiaomi का Redmi Note 9T स्मार्टफोन लॉन्च, जानिए फीचर्स और कीमत photos (social media)

नई दिल्ली : पॉपुलर कंपनी शियोमी ने भारत में एक नया स्मार्टफोन लॉन्च किया है। आपको बता दें कि शियोमी ने रेडमी नोट 9 t को लॉन्च कर दिया है। कंपनी ने यह स्मार्टफोन मिड रेंज सेगमेंट में पेश किया है और खास बात यह है कि यह 5 G स्मार्टफोन है। redmi note 9 t अपने शानदार फीचर्स के साथ लॉन्च किया गया है।

Redmi Note 9 t फीचर्स

रेडमी नोट 9 t एक 5 जी स्मार्टफोन है। इसके अलावा इस फोन के फीचर्स की बात करें तो इस स्मार्टफोन में 4 जीबी रैम +64 जीबी स्टोरेज वेरिएंट के साथ 199 यूरो ( करीब 17,870 रुपये ) में लॉन्च किया गया है। वहीं इस फोन के 4 जीबी रैम +128 जीबी स्टोरेज वेरिएंट को 269. 90 यूरो(करीब 24,300 रुपये ) में पेश किया गया है। इस स्मार्टफोन में ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप दिया जा रहा है। इसके साथ मीडियाटेक डायमेंसिटी 800 U प्रोसेसर और 5000 mAh बैटरी जैसे फीचर्स के साथ दिया जा रहा है।

6. 53 इंच का डिस्प्ले

रेडमी नोट 9 t के लिए कहा जा रहा है कि यह स्मार्टफोन रेडमी नोट 9 5 जी का रीब्रैंडेड वर्जन है। आपको बता दें कि इस नए फोन को दो कलर वेरिएंट नाइटफॉल ब्लैक और डेब्रेक पर्पल के साथ लॉन्च किया जा रहा है। फोन को जनवरी से mi.com और amozon समेत दूसरे प्लेटफार्म पर बिक्री के लिए उपलब्ध कराया जाएगा। रेडमी नोट 9 t में 6. 53 इंच का डिस्प्ले दिया जा रहा है और कॉर्निंग गोरिल्ला ग्लास 5 की प्रोटेक्शन दिया जा रहा है।

फोन में ट्रिपल रियर कैमरा

रेडमी नोट 9 t फोन में ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप दिया जा रहा है। इसमें 48 मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा, 8 मेगापिक्सल का वाइड एंगल और 2 मेगापिक्सल का मैक्रो लेन्स दिया जा रहा है। आपको बता दें कि सेल्फी के लिए इस फोन में 13 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा दिया जा रहा है। ग्राहकों को इसमें 4 जीबी रैम +128 जीबी तक की इंटरनल स्टोरेज दी जा रही है।

ये भी पढ़ें…लावा ने लॉन्च किया आज मेड इन इंडिया स्मार्टफोन, जानें पूरी डिटेल

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Shraddha Khare

Shraddha Khare

Next Story