×

Mi A3 स्मार्टफोन पर खतरा! भूलकर भी ना करें ऐसा, हो जाएगा खराब

शाओमी ने एंड्रॉइड 11 के Mi A 3 स्मार्टफोन पर कई नए अपडेट जारी किये थे। आपको बता दें कि इस नए अपडेट में बेहतर ऑडियो एक्सपेरियंस इसके साथ बेहतर डू नॉट डिस्टर्ब जैसे फीचर्स शामिल थे। लेकिन इस नए फीचर्स को अपडेट करने के बाद कई लोगों के स्मार्टफोन पूरी तरह से बंद हो गए हैं।

Shraddha Khare
Published on: 3 Jan 2021 6:34 AM GMT
Mi A3 स्मार्टफोन पर खतरा! भूलकर भी ना करें ऐसा, हो जाएगा खराब
X
Mi A3 स्मार्टफोन पर खतरा! भूलकर भी ना करें ऐसा, हो जाएगा खराब photos (social media)

नई दिल्ली : अगर आप भी शाओमी के mi A 3 एंड्रॉइड स्मार्टफोन को इस्तेमाल करते हैं। तो आप भी इस जरूरी बात को जान लें। आपको बता दें कि शाओमी ने Mi A 3 के नए अपडेट को जारी कर दिया है। लेकिन इस नए अपडेट में एक बग है जिसके कारण लोगों के फोन खराब हो रहे हैं। कई यूजर्स ने इसकी शिकायत भी दर्ज कराई है। जिसके बाद शाओमी ने अपने यूजर्स को Mi A 3 के नए अपडेट पर अभी रोक लगा दी है।

Mi A 3 के नए अपडेट में थे यह फीचर्स

शाओमी ने एंड्रॉइड 11 के Mi A 3 स्मार्टफोन पर कई नए अपडेट जारी किये थे। आपको बता दें कि इस नए अपडेट में बेहतर ऑडियो एक्सपेरियंस इसके साथ बेहतर डू नॉट डिस्टर्ब जैसे फीचर्स शामिल थे। लेकिन इस नए फीचर्स को अपडेट करने के बाद कई लोगों के स्मार्टफोन पूरी तरह से बंद हो गए हैं। इसके साथ कई यूजर्स ने इसकी शिकायत कर दी है। जिसके बाद कंपनी ने नए अपडेट पर अभी रोक लगा दी है।

यूजर्स ने बताई नए अपडेट करने से हुई दिक्कत

आपको बता दें कि इस स्मार्टफोन को कंप्यूटर से कनेक्ट करने पर फोन ऑन नहीं हो रहा है। इस तरह की दिक्कतों को तकनीकी भाषा में ब्रिकिंग कहा जाता है। इस बग से केवल भारत ही नहीं बल्कि पूरी दुनिया के कई यूजर्स भी प्रभावित हुए हैं। शाओमी इंडिया को टैग करते हुए एक यूजर्स ने कहा है कि इस नए अपडेट को करने से मेरा फोन डेड हो गया है।

यह भी पढ़ें: अमेजाॅन ने लाॅन्च किया शानदार Ultra-HD Smart TV, कीमत है सिर्फ इतनी

mi A 3

शाओमी ने यूजर्स की शिकायत पर दिया रिएक्शन

कंपनी ने कहा है कि उसे इस बग के बारे में जानकारी मिल गई है। और एक टीम उस बग को फिक्स करने के लिए काम कर रही है। इसके साथ ही स्मार्टफोन को अपडेट करने से रोक दिया गया है। जल्द ही इस समस्या का कोई समाधान निकल जाएगा। हालांकि अभी तह यह साफ़ नहीं हुआ है कि जिन यूजर्स का स्मार्टफोन बंद हो गया है। कंपनी उनके स्मार्टफोन को सही करने के लिए क्या समाधान कर रही है।

यह भी पढ़ें: Amazon Mega Salary Days: शुरू हुई बंपर सेल, इन प्रोडक्ट्स पर मिल रही भारी छूट

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Shraddha Khare

Shraddha Khare

Next Story