×

अमेजाॅन ने लाॅन्च किया शानदार Ultra-HD Smart TV, कीमत है सिर्फ इतनी

अमेजॉन ने इस hd टीवी को 4 k hdr LED डिस्प्ले के साथ dolby vision और dolby atmos का सपोर्ट मिलता है। इसके साथ इस टीवी में hdr ऑडियो भी मिलता है। इसमें डीटीएच सेट अप बॉक्स इंटीग्रेशन का भी फीचर दिया गया है।

Shraddha Khare
Published on: 2 Jan 2021 6:36 AM GMT
अमेजाॅन ने लाॅन्च किया शानदार Ultra-HD Smart TV, कीमत है सिर्फ इतनी
X
अमेजाॅन ने लाॅन्च किया शानदार Ultra-HD Smart TV, कीमत है सिर्फ इतनी photos (social media)

नई दिल्ली : नए साल में अगर आप टीवी लेने का सोच रहे हैं। तो अमेजॉन आपके लिए एक बेहतरीन मौका लेकर आई है। आपको बता दें कि अमेजॉन ने भारत में अपनी पहली स्मार्ट टीवी रेंज लेकर मार्केट में आई है। अमेजॉन ने इस 50 इंच की टीवी की कीमत 29,999 रुपये है। वहीं 55 इंच वाली टीवी की कीमत 34,999 रुपये रखी है।

amazon basic fire tv edition फीचर्स

अमेजॉन ने इस hd टीवी को 4 k hdr LED डिस्प्ले के साथ dolby vision और dolby atmos का सपोर्ट मिलता है। इसके साथ इस टीवी में hdr ऑडियो भी मिलता है। इसमें डीटीएच सेट अप बॉक्स इंटीग्रेशन का भी फीचर दिया गया है। आपको बता दें कि इस hd टीवी को DTH TV चैनल से OTT पर स्विच कर सकेंगे। इस स्मार्ट टीवी में अल्ट्रा एचडीआर का सपोर्ट दिया गया है।

अमेजॉन की इस टीवी का मुकाबला इन कंपनियों से

amazon basic टीवी की भारत में शिओमी, hisense , vu और tcl जैसी कंपनियों से इस टीवी का मुकाबला होगा। आपको बता दें कि इन दोनों ही टीवी को अमेजॉन इंडिया की वेबसाइट से खरीदा जा सकता है। इसके साथ इस टीवी में बिल्ट इन alexa वॉयस कंट्रोल दिया गया है। भारत में इस स्मार्ट टीवी को कई कंपनियों के साथ मुकाबला करना होगा।

यह भी पढ़ें: नए साल पर बदलेगा ऑटो सेक्टर का चेहरा, लॉन्च हो रही यह कारें, देखे लिस्ट

amazon basic टीवी

अमेजॉन टीवी को नेटफ्लिक्स, डिज्नी प्लस हॉटस्टार और यू ट्यूब समेत अन्य ऐप पर डाउनलोड कर एंटरटेनमेंट का मजा ले सकते हैं। बाकि यह टीवी अमेजॉन प्राइम टीवी के लिए काफी खास मानी जा रही है। आपको बता दें कि अमेजॉन ने इस दोनों ही टीवी में 60 hz की रिफ्रेश वाली रेट की डिस्प्ले दी गयी है। भारत में अमेजॉन ने पहली hd टीवी को लॉन्च किया है।

यह भी पढ़ें: Apple ने किया बड़ी कार्रवाई, हटाया 39000 चाइनीज ऐप्स, जानें वजह

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Shraddha Khare

Shraddha Khare

Next Story