×

Xiaomi के ये 2 फेमस स्मार्टफोन्स हुए बहुत सस्ता, फीचर्स हैं दमदार

इस स्मार्टफोन की कीमत 15,999 रुपये की बजाय 14,999 रुपये में अपने घर ला सकते हैं। आपको बता दें कि यह ऑफर लिमिटेड पीरियड के लिए ही है।

Newstrack
Published on: 7 Dec 2020 3:49 AM GMT
Xiaomi के ये 2 फेमस स्मार्टफोन्स हुए बहुत सस्ता, फीचर्स हैं दमदार
X
Xiaomi के ये 2 फेमस स्मार्टफोन्स हुए बहुत सस्ता, फीचर्स हैं दमदार photos (social media)

नई दिल्ली : अगर आप स्मार्टफोन के शौकीन है तो आपके लिए एक बेस्ट ऑफर मिल रहा है। शियोमी आ रहा है एक बेस्ट ऑफर के साथ मार्केट में 2 स्मार्टफोन लॉन्च कर रहा है। आपको बता दें कि यह शियोमी ने रेडमी नोट 9 प्रो और रेडमी 9 प्राइम को सस्ते दामों पर दे रहा है। रेडमी इंडिया ने अपने ऑफिशियल ट्विटर पर इस बात की जानकारी खुद रेडमी कंपनी ने दी है। कंपनी कम रेंज में इस स्मार्टफोन को लॉन्च कर रही है।

रेडमी 9 प्राइम की कीमत

रेडमी कंपनी ने रेडमी 9 प्राइम स्मार्टफोन को मार्केट में लॉन्च कर रही है। आपको बता दें कि इस स्मार्टफोन में बेहतरीन फीचर्स के साथ दिया जा रहा है। इस स्मार्टफोन को रेडमी 9 प्राइम को कंपनी ने 11,999 रुपये के बजाय 10,999 रुपये में घर आसानी से आया जा सकता है।

रेडमी नोट 9 प्रो की कीमत

रेडमी इंडिया ने इस स्मार्टफोन के कीमत की जानकारी अपने ऑफिशियल ट्विटर पर हैंडल पर की है। इस स्मार्टफोन की कीमत 15,999 रुपये की बजाय 14,999 रुपये में अपने घर ला सकते हैं। आपको बता दें कि यह ऑफर लिमिटेड पीरियड के लिए ही है। इस स्मार्टफोन में 5 मेगापिक्सल मैक्रो शूटर और 2 मेगापिक्सल का डेप्थ सेंसर दिया जा रहा है। इस स्मार्टफोन में 18 फास्ट चार्जिंग सपोर्ट दिया जा रहा है।

ये भी पढ़ें : इस स्मार्टफोन पर मिल रही बंपर छूट, फीचर्स हैं शानदार, जल्द खरीदें

रेडमी नोट 9 प्रो के फीचर्स

रेडमी कंपनी ने रेडमी नोट 9 प्रो के दमदार फीचर्स दे रहा है। आपको बता दें कि इस स्मार्टफोन 6.67 इंच का फुल HD प्लस डिस्प्ले दिया जा रहा है। आपको बता दें की इस स्मार्टफोन में रेजोलूशन 2400X1080 पिक्सल की स्क्रीन दी जा रही है। आपको बता दें कि स्मार्टफोन में क्वॉलकॉम स्नैपड्रैगन 720Gप्रोसेसर दिया जा रहा है। आपको बता दें कि इस स्मार्टफोन में क्वॉड कैमरा सेटअप दिया जा रहा है। इस स्मार्टफोन में 48 मेगापिक्सल का प्राइमरी लेंस दिया जा रहा है। आपको बता दें कि इस स्मार्टफोन में इसके साथ 2 मेगापिक्सल का डेप्थ सेंसर, 32 मेगापिक्सल का इनडिस्प्ले दिया जा रहा है।

ये भी पढ़ें : भारत में LG लाॅन्च करने जा रहा ये दो दमदार स्मार्टफोन, जानिए इनकी खासियत

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Newstrack

Newstrack

Next Story