×

इस स्मार्टफोन पर मिल रही बंपर छूट, फीचर्स हैं शानदार, जल्द खरीदें

अगर आप स्मार्टफोन लेना चाहते हैं तो ये टाइम आपके लिए बहुत अच्छा है। क्योंकि ज्यादातर कंपनियां अपने प्रोडक्ट को सेल करने में लगी हुई है।

Newstrack
Published on: 6 Dec 2020 8:04 AM GMT
इस स्मार्टफोन पर मिल रही बंपर छूट, फीचर्स हैं शानदार, जल्द खरीदें
X
इस स्मार्टफोन पर मिल रही बंपर छूट, फीचर्स हैं शानदार (PC: social media)

लखनऊ: अगर आप स्मार्टफोन लेना चाहते हैं तो ये टाइम आपके लिए बहुत अच्छा है। क्योंकि ज्यादातर कंपनियां अपने प्रोडक्ट को सेल करने में लगी हुई है। जिस वजह से फोन में नए-नए फीचर्स आज़मा रही है। इसी को देखते ऑनलाइन शॉपिंग साईट फ्लिपकार्ट अपनी साईट पर धमाकेदार मोबाइल की डील लेके आ रही है। साईट पर पोको डेज़ सेल लाइव है, और आज इस सेल का आखिरी दिन है।

ये भी पढ़ें:भीषण आग्निकांड से कांप उठे लोग, 20 कमरों का चार मंजिला मकान जलकर खाक

आपको सेल में पोको X3, पोको M2 Pro,पोको M2 और पोको C3 जैसे फोन पर डिस्काउंट दिया जा रहा है। अगर आप भी मोबाइल लेना चाहते हैं तो आपके लिए बेहद बढ़िया मौका है ये। आइए आपको बताते हैं इन मोबाइल के बारे में।

पोको X3 के 6 GB रैम और 64 GB स्टोरेज वेरिएंट पर आपको 1 हजार का डिस्काउंट मिलेगा। ऐसे में आप इस स्मार्टफोन को 15,999 रुपये में खरीद सकते हैं। वहीं इस स्मार्टफोन के 8 GB रैम और 128 GB स्टोरेज के वेरिएंट पर आपको 2हजार का डिस्काउंट मिलेगा, जिसे सिर्फ 16,999 रुपये में खरीदा जा सकता है।

Poco M2 Pro

पोको M2 प्रो के 4 GB रैम और 64 GB स्टोरेज पर भी 1 हजार का डिस्काउंट मिलेगा, जिसके बाद मोबाइल को 13,999 रुपये में खरीदा जा सकता है। वहीं पोको M2 प्रो के 6 GB और 64 GB स्टोरेज वेरिएंट पर आपको 2 हज़ार रुपये की छूट मिलेगी। ऐसे में आप इस स्मार्टफोन को सिर्फ 13,999 रुपये में खरीद सकते हैं।

Poco M2

पोको M2 स्मार्टफोन पर 1 हजार का डिस्काउंट मिलेगा। जानकारी के लिए बता दें कि पोको M2 की कीमत 10,999 रुपये है। छूट के बाद ग्राहकों को ये फोन 9,999 रुपये में मिल जाएगा। वहीं इस स्मार्टफोन के 6 जीबी रैम और 128 जीबी स्टोरेज के वेरिएंट को आप 2 हज़ार रुपये सस्ते में घर लाया जा सकता है। ऐसे में ये स्मार्टफोन कस्टमर्स को सिर्फ केवल 10,999 रुपये में मिल जाएगा।

ये भी पढ़ें:किसान आंदोलन पर कृषि राज्‍य मंत्री का बड़ा बयान, MSP पर कही इतनी बड़ी बात

Poco C3

आप पोको C3 को 6,999 रुपये में खरीद सकते है। इस मोबाइल में आपको 3 GB रैम और 32 GB की स्टोरेज मिलेगा। और तो और इस मोबाइल का 4GB रैम और 64 GB स्टोरेज का वेरिएंट आपको 8,999 रुपये में खरीद सकते।

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Newstrack

Newstrack

Next Story