×

Xiaomi ने लांच की ये नई डिवाइस, जानिए फीचर्स और कीमत

Xiaomi ने एक इयरफोन लांच किया है। Xiaomi की ओर से लांच किए गए Mi True Wireless Earphones 2 की पहली सेल 12 मई को दोपहर 12 बजे रखी गई है।

Aradhya Tripathi
Published on: 8 May 2020 8:49 AM GMT
Xiaomi ने लांच की ये नई डिवाइस, जानिए फीचर्स और कीमत
X

नई दिल्ली: स्मार्टफोन्स के मामले में अपनी धाक जमा चुकी कंपनी Xiaomi अब भारत में एक और धमाका करने वाली है। Xiaomi आज भारत में अपना एक और धमाकेदार स्मार्टफोन Mi 10 लांच करने वाली है। लेकिन फ़ोन के मार्केट में उतरने से पहले Xiaomi ने एक इयरफोन लांच किया है। Xiaomi की ओर से लांच किए गए Mi True Wireless Earphones 2 की पहली सेल 12 मई को दोपहर 12 बजे रखी गई है। आइये जानते हैं ज़रा डिटेल में इस इयरफोन के बारे में।

12 मई से स्टार्ट होगी सेल

अपने आकर्षक और मजबूत फोंस के लिए मशहूर Xiaomi ने एक शानदार Mi True Wireless Earphones 2 इयरफोन लांच किया है। जिसकी पहली सेल 12 मई को स्टार्ट की जायेगी। इंट्रोडक्टरी ऑफर के तहत इस Earphones की कीमत 12 से 17 मई तक 3,999 रुपए है। वहीं इस ऑफर के ख़तम होने के बाद इस इयरफोन की कीमत 4,499 रुपए हो जाएगी। इस बेहद ही शानदार इयरफोन को आप mi.com, Mi Home और Amazon India से खरीद सकते हैं।

ये भी पढ़ें- खौफ में दिल्ली: एक साथ 45 एम्बुलेंस कर्मचारी संक्रमित, कई जिंदगियां खतरे में

ये है इसमें ख़ास

अब बात कारते हैं इस शानदार इयरफोन के फीचर्स के बारे में। यहां हम आपको बताने जा रहे हैं कि आखिर क्या कुछ है इसमें ख़ास। तो इस इयरफोन में AirPods के फीचर्स मौजूद हैं। इस इयरपीस को आउटर-ईयर फिट के साथ डिज़ाइन किया गया है। और इसमें 14.2 एमएम के ड्राइवर्स मौजूद हैं। वहीं कंपनी काये दावा है कि इस इयरफोन की बैटरी सिंगल चार्ज में 4 घंटे का लिस्निंग टाइम देने की क्षमता रखती है। वहीं चार्जिंग केस के साथ 14 दिन की बैटरी लाइफ दे सकती है।

ये भी पढ़ें- गैस लीक मामले में एलजी पॉलिमर्स के खिलाफ बड़ा एक्शन, 50 करोड़ की नोटिस जारी

इस बेहद ही आकर्षक इयरफोन में आप बटन के साथ म्यूजिक को कंट्रोल कर सकते हैं और साथ ही कॉल को रिसीव भी कर सकते हैं। गौरतलब है कि Xiaomi इंडिया के हेड मनु कुमार जैन ने ट्विटर पर इन Earphone के लांच की जानकारी कुछ ही दिनों पहले एक पोस्ट शेयर दे दी थी। शेयर किए गए 7 सेकेण्ड के इस वीडियो में True wireless earphones की झलक दिखाई गई है।

Aradhya Tripathi

Aradhya Tripathi

Next Story