Redmi का शानदार स्मार्टफोन: फीचर्स हैं दमदार, कीमत है सिर्फ इतनी

रेडमी 9 पावर (Redmi 9 Power) के फीचर्स के बारे में, तो बता दें कि इस दमदार स्मार्टफोन में आपको 6.53 इंच का फुल-HD+ डॉट नॉच डिस्प्ले मिलेगा।

Published by Chitra Singh Published: February 22, 2021 | 7:35 pm
redmi

Redmi का शानदार स्मार्टफोन: फीचर्स हैं दमदार, कीमत है सिर्फ इतनी (photo- social media)

नई दिल्ली: भारत में Redmi दीवानों के लिए एक बड़ी खुशखबरी है। बता दें कि शियोमी (Xiaomi) ने अपना नया स्मार्टफोन रेडमी 9 पावर (Redmi 9 Power) लॉन्च कर दिया है, जिसमें आपको दमदार फीचर्स मिल रहे हैं। तो चलिए जानते है, इस नए स्मार्टफोन के दमदार फीचर्स के बारे में…

Xiaomi का बजट स्मार्टफोन

पहले आपको ये बता दे कि रेडमी 9 पावर (Redmi 9 Power) स्मार्टफोन शियोमी (Xiaomi) का बजट स्मार्टफोन है। कंपनी ने 2020 के अंतिम माह में इसे लॉन्च किया था, जिसमें आपको सिर्फ 4GB+64GB और 4GB+128GB स्टोरेज मिलता था। लेकिन इस बार कंपनी ने दमदार स्टोरेज के साथ Redmi 9 Power को लॉन्च किया है। जानकारी के मुताबिक नए रेडनी 9 पावर में 6GB RAM+ 128GB स्टोरेज मिल रहा है।

यह भी पढ़ें… कपिल शर्मा का हुआ एक्सीडेंट? सोशल मीडिया पर वायरल हुई ये तस्वीर, फैंस हैरान

क्या है कीमत

अगर बात करें Redmi 9 Power के दाम की, तो कंपनी ने इस स्मार्टफोन का दाम 12,999 रुपए तय किया है, जबकि इसी फोन के 4GB+64GB स्टोरेज की कीमत 10,999 रुपये है, साथ ही 4GB+128GB स्टोरेज का दाम 11,999 रुपये है।

चार कलर में लॉन्च हुआ यह स्मार्टफोन

कंपनी इस स्मार्टफोन को चार कलर में लॉन्च की है, जिसमें आपको मिलेगा- माइकी ब्लैक कलर, ब्लेज़िग ब्लू, इलेक्ट्रिक ग्रीन और फियरी रेड।

Redmi 9 Power

दमदार फीचर्स

कलर के अलावा अगर बात करें, रेडमी 9 पावर (Redmi 9 Power) के फीचर्स के बारे में, तो बता दें कि इस दमदार स्मार्टफोन में आपको 6.53 इंच का फुल-HD+ डॉट नॉच डिस्प्ले मिलेगा। वहीं इसकी ऑपरेटिंग सिस्टम लेटेस्ट MIUI 12 पर आधारित है। इसके अलावा इसमें आपको डुअल नैनो सिम पोर्ट और एंड्रॉयड 10 बेस्ड जैसे दमदार फीचर्स मिलेगा। साथ ही आपको इस स्मार्टफोन में नोट 9 4G का रीबैज्ड वर्जन भी मिलेगा।

कनेक्टिविटी ऑप्शन

इस स्मार्टफोन के बैटरी बैकअप की, तो इसमें 6000mAh की बैटरी फिक्स है। वहीं इसकी चार्जिंग सपोर्ट 18W का है, जो फोन को काफी फास्ट चार्ज करता है। इसके अलावा इस स्मार्टफोन में 4G VoLTE, Bluetooth v5.0, डुअल-बैंड Wi-Fi, USB Type-C, infrared (IR) blaster, GPS/ A-GPSऔर 3.5mm का हेडफोन जैक के लिए सभी कनेक्टिविटी की सुविधाएं दी गई है।

यह भी पढ़ें… आज की बड़ी खबरें, यूपी बजट से पुडुचेरी में कांग्रेस की सरकार गिरने तक

जबरदस्त है इस फोन का कैमरा

बता दें कि Redmi के दीवाने भारत में इसलिए ज्यादा है, क्योंकि इस फोन का कैमरा जबरदस्त होता है। कुछ ऐसी ही आपको रेडमी 9 पावर (Redmi 9 Power) में खासियत देखने को मिलेगी। इस नए स्मार्टफोन में 48 मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा सेंसर मिलता है। साथ ही 8 मेगापिक्सल का सेकेंडरी सेंसर, जोकि अल्ट्रा वाइड एंगल लेंस का होगा। इसके अलावा 2 मेगापिक्सल का मैक्रो शूटर और एक 2-मेगापिक्सल का डेप्थ सेंसर का जबरदस्त कैमरा मिलेगा। वहीं बात करें सेल्फी की , तो इसके लिए आपको मिलेगा 8 मेगापिक्सल का कैमरा सेंसर फ्रंट कैमरा।

दोस्तों देश दुनिया की और  को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

न्यूजट्रैक के नए ऐप से खुद को रक्खें लेटेस्ट खबरों से अपडेटेड । हमारा ऐप एंड्राइड प्लेस्टोर से डाउनलोड करने के लिए क्लिक करें - Newstrack App