×

Xiaomi का ये दमदार मोबाइल: खरीद पर मिल रहा बेहतरीन ऑफर, हुई करोड़ो की सेल

कंपनी ने बताया है कि, जनवरी 2021 की गूगल सर्च रिजल्ट रिपोर्ट के मुताबिक ये फोन सबसे ज्यादा सर्च होने वाला स्मार्टफोन रहा है।

Roshni Khan
Published on: 3 Feb 2021 5:35 AM GMT
Xiaomi का ये दमदार मोबाइल: खरीद पर मिल रहा बेहतरीन ऑफर, हुई करोड़ो की सेल
X
Xiaomi का ये दमदार मोबाइल: खरीद पर मिल रहा बेहतरीन ऑफर, हुई करोड़ो की सेल (PC: social media)

लखनऊ: भारत में कम रेट वाले बढ़िया स्मार्टफोन की कंपनी शियोमी इंडिया ने कुछ समय पहले ही अपना नया स्मार्टफोन Mi 10i लॉन्च किया है। ये फोन काफी अच्छा व देखने में भी खूबसूरत है। साथ ही इस मोबाइल में 108 मेगापिक्सल कैमरा मिल रहा है। कंपनी ने बताया गया कि सिर्फ तीन हफ्तों में इस 5G फोन की सेल 400 करोड़ रुपये हो गई है। आपको जानकारी के लिए बता दें कि ये फोन 7 जनवरी 2021 को सेल के लिए उपलब्ध कराया गया था, और उसके बाद ही कस्टमर्स इसे जम कर खरीद रहे हैं।

ये भी पढ़ें:भारत को तगड़ा झटका: रद्द हुआ बड़ा समझौता, विरोध-प्रदर्शन का घातक असर

कंपनी ने बताया है

कंपनी ने बताया है कि, जनवरी 2021 की गूगल सर्च रिजल्ट रिपोर्ट के मुताबिक ये फोन सबसे ज्यादा सर्च होने वाला स्मार्टफोन रहा है। कंपनी के मैनेजिंग डायरेक्टर मनु कुमार जैन ने कहा है कि Mi 10i 5G के लॉन्च के साथ हमारा लक्ष्य ये है कि यूज़र्स तक फ्यूचर प्रूफ टेक्नोलॉजी और परफेक्ट फ्लैगशिप एक्सपीरिएंस उपलब्ध कराई जाए, जिससे यूज़र्स का एक्सपीरिएंस बदल जाएगा।



इतनी है Mi 10i की कीमत

इस मोबाइल का रेट 20,999 रुपये है, जो कि इसके 6GB+64GB वेरिएंट के लिए है। वहीं इसके 128GB स्टोरेज की कीमत 21,999 रुपये है। इस फोन को 8GB+128GB वेरिएंट में भी लॉन्च किया गया है, जिसकी कीमत 23,999 रुपये रखी गई है।

ये भी पढ़ें:दो और किसानों की मौत: आंदोलन के दौरान तोड़ा दम, बढ़ रही मरने वालों की संख्या

Mi 10i में 6.67 इंच फुल HD+ रेजोलूशन वाला डॉट डिस्प्ले दिया गया है। स्क्रीन का अडेप्टिव सिंक रिफ्रेश रेट 120 हर्ट्ज़ का है। कस्टमर्स इस फोन को तीन कलर ऑप्शन Pacific Sunrise, Atlantic Blue, और Midnight Black में खरीद सकते हैं। मोबाइल में 6 GB और 8 GB रैम दी गई है, स्टोरेज के लिए 64 जीबी व 128 जीबी का ऑप्शन मिलता है। ये फोन ऐंड्रॉयड बेस्ट MIUI 12 पर चलता है।

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Roshni Khan

Roshni Khan

Next Story