×

दमदार बैटरी, चारः Xiaomi के फोन की ये हैं खूबियाँ, आज होगा लांच

ये स्मार्टफ़ोन है रेड्मी नोट 9 । फोन लॉन्च इवेंट दोपहर 12 बजे शुरू होगी, जिसकी लाइव स्ट्रीमिंग ऑफिशियल यूट्यूब पर देखी जा सकती है।

Newstrack
Published on: 20 July 2020 5:47 AM GMT
दमदार बैटरी, चारः Xiaomi के फोन की ये हैं खूबियाँ, आज होगा लांच
X

शिओमी अपना आज एक और धांसू स्मार्टफ़ोन लांच करने जा रहा है। ये स्मार्टफ़ोन है रेड्मी नोट 9 । फोन लॉन्च इवेंट दोपहर 12 बजे शुरू होगी, जिसकी लाइव स्ट्रीमिंग ऑफिशियल यूट्यूब पर देखी जा सकती है। आपको बता दे कि रेडमी नोट 9 सीरीज़ का आने वाला नया फोन कंपनी का किफायती फोन होगा। इस सीरीज़ में कंपनी ने पहले ही दो फोन रेडमी नोट 9 प्रो और रेडमी नोट 9 प्रो मैक्स लॉन्च किए हैं।

इस मोबाइल का कई खासियत है जिनमे से एक है इसके 4 कैमरे जो कि कागी हद तक दिखने में ए M2 Pro की तरह है।

PM ने सत्ता में आने के लिए अपनी नकली मजबूत छवि गढ़ी: राहुल गांधी

नोट 9 की कीमत

इस स्मार्टफ़ोन की कीमत का अंदाज़ा ये लगाया जा रहा है कि इसे 11,900 रुपये के आसपास पेश किया जा सकता है। रेडमी नोट 9 में 6.53 इंच के FHD+ डिस्प्ले दिया गया है। डिस्प्ले की प्रोटेक्शन के लिए स्क्रीन पर कॉर्निंग गोरिल्ला ग्लास 5 और स्पलैश-प्रूफ नैनो कोटिंग दी गई है। डिस्प्ले पर टॉप लेफ्ट साइड पर पंच होल है, जो कि सेल्फी कैमरा के लिए दिया गया है। ये फोन में मीडियाटेक हेलियो G85 प्रोसेसर के साथ आएगा।

गहलोत-पायलट के लिए खास दिन आज, एक फैसले पर टिका राजस्थान का भविष्य

कैमरा

इस फोन में 48 मेगापिक्सल का क्वाड रियर कैमरा सेटअप दिया गया है। इसमें रियर में 48 मेगापिक्सल का प्राइमेरी कैमरा, 8 मेगापिक्सल का वाइड-एंगल कैमरा, 2 मेगापिक्सल का डेप्थ सेंसर और 2 मेगापिक्सल का मैक्रो लेंस मिलेगा। सेल्फी के लिए फोन में 13 मेगापिक्सल का फ्रंट कामरा दिया जाएगा। यूज़र्स को इस फोन में फेस अनलॉक जैसा फीचर भी दिया जाएगा।

इस स्मार्टफ़ोन की एक और खासियत है और वो है इसकी बैटरी जो 5020mAh की दी गई है , जो 18W फास्ट चार्जिंग सपॉर्ट करेगी।

क्या होगा सचिन पायलट का क्या भविष्य? हाईकोर्ट में हो रही सुनवाई

Newstrack

Newstrack

Next Story