×

Xiaomi इवेंट में लांच करेगा ये बेहतरीन प्रोडक्ट्स, फीचर्स होंगे दमदार

शियोमी ने ट्वीट कर कहा है कि, Mi Smart Band 6 को 29 मार्च को शाओमी स्प्रिंग कॉन्फ्रेंस इवेंट में लॉन्च किया जाएगा। Mi Band 6 अपने पहले के मॉडल Mi Band 5 के अपग्रेडेड वर्जन के साथ आ सकता है।

Newstrack
Published on: 29 March 2021 4:27 AM GMT
Xiaomi इवेंट में लांच करेगा ये बेहतरीन प्रोडक्ट्स, फीचर्स होंगे दमदार
X
Xiaomi इवेंट में लांच करेगा ये बेहतरीन प्रोडक्ट्स, फीचर्स होंगे दमदार (PC: social media)

नई दिल्ली: Xiaomi आज होली के मौके पर मेगा इवेंट के जरिये Mi 11 Pro, Mi 11 Ultra और Mi Mix सीरीज स्मार्टफोन लॉन्च करेगा। ये इवेंट ग्लोबल मार्केट के लिए लाइव रहेगा। इस इवेंट में कंपनी Mi Mix डिवाइस के साथ नए Mi Smart Band 6, के साथ वाशिंग मशीन और लैपटॉप भी लॉन्च करेगा। तो आइए जानते है Mi के इन खास प्रोडक्ट्स के बारे में।

ये भी पढ़ें:महाराष्ट्र में बड़े सियासी खेल की आहट, पवार-शाह की मुलाकात से अटकलों का दौर

ऐसा होगा Mi का फिटनेस बैंड -

शियोमी ने ट्वीट कर कहा है कि, Mi Smart Band 6 को 29 मार्च को शाओमी स्प्रिंग कॉन्फ्रेंस इवेंट में लॉन्च किया जाएगा। Mi Band 6 अपने पहले के मॉडल Mi Band 5 के अपग्रेडेड वर्जन के साथ आ सकता है। वही इसमें फिटनेस और हेल्थ रिलेटेड वर्कआउट मोड्स के साथ ही इसमें अच्छी बैटरी लाइफ भी दी जा रही है।

Mi फिटनेस बैंड के फीचर्स -

कुछ समय पहले ही Mi Band 6 की तस्वीर लीक हुई थी। रिपोर्ट के अनुसार Band 6 में Mi Band 5 से बड़ा डिस्प्ले मिलेगा। इससे पहले Mi Band 5 में 1।1-इंच का डिस्प्ले दिया गया था। Xiaomi के हेड ऑफ प्रोडक्ट मार्केटिंग एंड ग्लोबल स्पोक्सपर्सन, के ट्विटर पर एक वीडियो के अनुसार स्मार्ट बैंड के साथ कई रंगों की स्ट्रैप आएंगी।

ये भी पढ़ें:होली हैः ऐसे हुई उत्तर प्रदेश के इस जिले से होली की शुरुआत

नए बैंड के फीचर्स की बात करें तो इसमें नया टाइम मैनेजमेंट सिस्टम दिया जाएगा। इस बैंड में स्लीप डाटा मॉनिटरिंग का सपोर्ट भी दिया जायेगा। आप इस बैंड के साथ घर के दुसरे डिवाइस को भी कंट्रोल कर सकते है।

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Newstrack

Newstrack

Next Story