×

बेहतरीन फीचर्स के साथ भारत में लॉन्च हो रहा Xiaomi का ये नया स्मार्टफोन

काफी लंबे इंतजार के बाद POCO X2 स्मार्टफोन की भारत में लॉन्चिंग होने जा रही है। भारत के लोग काफी दिनों से इस स्मार्टफोन का इंतजार कर रहे थे, अब फाइनली वो इस स्मार्टफोन को इंडिया में खरीद सकेगें।

Shreya
Published on: 28 Jan 2020 5:32 AM GMT
बेहतरीन फीचर्स के साथ भारत में लॉन्च हो रहा Xiaomi का ये नया स्मार्टफोन
X
बेहतरीन फीचर्स के साथ भारत में लॉन्च हो रहा Xiaomi का ये नया स्मार्टफोन

नई दिल्ली: काफी लंबे इंतजार के बाद POCO X2 स्मार्टफोन की भारत में लॉन्चिंग होने जा रही है। भारत के लोग काफी दिनों से इस स्मार्टफोन का इंतजार कर रहे थे, अब फाइनली वो इस स्मार्टफोन को इंडिया में खरीद सकेगें। बता दें कि इंडिया में ये स्मार्टफोन 4 फरवरी को लॉन्च होने वाला है। आपको बता दें कि हाल ही में Xiaomi ने POCO को इंडिया में इंडिपेंडेट स्मार्टफोन ब्रांड के तौर पर स्थापित करने की घोषणा की थी।

POCO के पहले स्मार्टफोन को मिली थी सराहना

POCO का पहला स्मार्टफोन POCO F1 था, जिसकी कम कीमत और फ्लैगशिप फीचर्स होने की वजह से इस स्मार्टफोन को काफी पसंद किया गया था और अब कंपनी 4 फरवरी को भारत में POCO X2 को लॉन्च करने जा रही है। कंपनी इस स्मार्टफोन की लॉन्चिंग दिल्ली में करेगी।

यह भी पढ़ें: बिहारः सुपौल के पूर्व विधायक योगेंद्र नारायण सरदार गैंगरेप के मामले में दोषी करार

POCO X2 का टीजर हुआ लॉन्च, मिलेंगे ये खास फीचर्स

इस नए स्मार्टफोन POCO X2 का टीजर लॉन्च किया जा चुका है, जिसको आप POCO की वेबसाइट और ई-कॉमर्स वेबसाइट फ्लिपकार्ट पर देख सकते हैं। POCO X2 के टीजर से इस नए फोन की कुछ जानकारियां देखने को मिल रही हैं। टीजर से पता चलता है कि इस नए स्मार्टफोन में ज्यादा रिफ्रेश रेट वाला डिस्प्ले मिल सकता है। इसके अलावा कंपनी इसमें 48 मेगापिक्सल का SONY IMX 686 सेंसर और Qualcomm का प्रोसेसर दे रही है। यह फोन खासकर हैवी गेम्स खेलने वालों को आकर्षित करेगा।

Android 10 पर बेस्ड होगा POCO X2

जारी टीजर के मुताबिक, इस स्मार्टफोन में लिक्विड कूलिंग सिस्टम दिया जा रहा है, जो ज्यादा गेमिंग और हेवी यूसेज के दौरान फोन ज्यादा हीट होने से बचाएगा। टीजर में बताया गया है कि इस स्मार्टफोन में seamless touch response दिए जाएंगे। यह फोन Android 10 पर बेस्ड होगा।

यह भी पढ़ें: अनुराग ठाकुर की बढ़ी मुसीबतें: ‘गोली मारो…’ वाले नारे पर EC ने मांगी रिपोर्ट

POCO X2 में मिल रहा USB Type C पोर्ट

Xiaomi POCO X2 में 3.5mm हेडफोन जैक और USB Type C पोर्ट दे रही है। साथ ही इस नए स्मार्टफोन में फास्ट चार्जिंग के साथ दमदार बैटरी भी दी जा रही है। चूंकि POCO F1 की कीमत काफी कम थी तो ऐसे में माना जा रहा है कि POCO X2 भी अग्रेसिव कीमत में लॉन्च किया जा सकता है।

4 फरवरी को हो रहा लॉन्च

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, Xiaomi अपने Redmi K30 स्मार्टफोन ब्रांड को POCO X2 के तौर पर रीब्रांड करके भारत में लॉन्च कर रही है। फोन के बारे में अधिक जानकारी का खुलासा 4 फरवरी को लॉन्च के दौरान ही होगी।

यह भी पढ़ें: घट गए पेट्रोल-डीजल के दाम: क्यों आ रही है कीमतों में गिरावट, यहां जानें नए भाव

Shreya

Shreya

Next Story