UP Nikay Chunav 2023: नंदी बोले- सपा-बसपा सरकार में गुुंडा-माफियाओं का राज था अब डबल इंजन की सरकार में कांप रहे...

UP Nikay Chunav 2023: सपा, बसपा सरकार में पैसा का बोलबाला चलता रहा। भ्रष्टाचार के कारण नौजवानों को नौकरियों में लाखों रूपये देने पड़ते रहे, लेकिन अब नौकरी के लिए कोई पैसा नही लगता है।

Ravindra Singh
Published on: 6 May 2023 10:02 PM GMT
UP Nikay Chunav 2023: नंदी बोले- सपा-बसपा सरकार में गुुंडा-माफियाओं का राज था अब डबल इंजन की सरकार में कांप रहे...
X
UP Nikay Chunav 2023 (Pic: Newstrack)

Hamirpur News: जनपद के राठ में मोदी, योगी की सरकार ने गरीबों के लिए लाभकारी योजनाएं दी हैं। विधायक के साथ नगरपालिका अध्यक्ष सदन में कस्बे की समस्याओं को रखेंगे तो यहां का विकास चकाचक होगा। अन्य सरकार में गुुंडा माफियाओं का राज था अब डबल इंजन की सरकार से माफिया थर थर कांप रहे हैं। यह बात भाजपा के प्रत्याशी श्रीनिवास बुधौलिया के समर्थन में आए उत्तर प्रदेश सरकार के कैबिनेट मंत्री नंदगोपाल गुप्ता नंदी ने रामलीला मैदान में जनसभा को संबोधित करते हुए कही।

कैबिनेट मंत्री ने कहा कि नपा अध्यक्ष पद के चुनाव के आपके यहां से ऐसे प्रत्याशी हैं, जिन पर कई मुकदमे और अपराधिक किस्म के हैं। ऐसे में सरकार द्वारा विकास कार्य के लिए आया धन अपने मुकदमे में खत्म कर देंगे। सपा, बसपा सरकार में पैसा का बोलबाला चलता रहा। भ्रष्टाचार के कारण नौजवानों को नौकरियों में लाखों रूपये देने पडते रहे लेकिन अब नौकरी के लिए कोई पैसा नही लगता है। अपने राठ का विकास चाहते हैं तो श्रीनिवास बुधौलिया का समर्थन करें।

प्रभारी मंत्री मनोहरलाल पंथ ने कहा कि देश और प्रदेश की सरकार गरीबों के लिए ऐसी योजना संचालित कर रही हैं जिसमें सभी लोगों का लाभ हो रहा है। किसी भी धर्म या जाति को लेकर नहीं चलती बल्कि हमारी सरकार सभी बिरादरी और जाति धर्म के लोगों को लेकर चलती है। नगरपालिका के चुनाव में भारतीय जनता पार्टी का ही साथ देना है ताकि क्षेत्र का विकास हो सके। सांसद पुष्पेंद्र सिंह चंदेल ने कहा कि गुंडा मवालिओं की सरकार अपना विकास चाहते हैं, विकास कार्य नहीं कराते।

विधायक मनीषा अनुरागी ने कहा कि प्रदेश सरकार ने ठाना है कि अयोध्या की तरह हर क्षेत्र को विकसित करना है। इस मौके पर चुनाव जिला प्रभारी रंजना उपाध्याय, जिलाध्यक्ष ब्रजकिशोर गुप्ता, उत्तर प्रदेश उद्योग व्यापार मंडल के जिलाध्यक्ष केजी अग्रवाल, घनश्याम साहू, पूर्व जिला अध्यक्ष प्रीतम सिंह किसान, पूर्व जिलाध्यक्ष उरई नागेंद्र गुप्ता, चैधरी राजेंद्र सिंह, मुनीम बाबू , बृजेश कुमार गुप्ता, आराधना सिंह राजपूत, संगीता गुप्ता, बबली अहिरवार,निशा भटनागर, सुरेश खेवरिया, उपेंद्र द्विवेदी, अवधेश पाठक, अजय हिंगवासिया, पूर्व चेयरमैन छबि लाल वर्मा मौजूद रहे।

Ravindra Singh

Ravindra Singh

Next Story