Hardoi News: दबंगों ने पुरानी रंजिश को लेकर चक्की कारखाने में लगाई आग, विरोध करने पर मां बेटे को पीटा

Hardoi News: हरदोई जनपद के गांव में दबंगों ने पुरानी रंजिश को लेकर चक्की कारखाने में आग लगा दी। मना करने पर दबंगों ने मां बेटे को लाठी-डंडों से जमकर पीट दिया।

Pulkit Sharma
Published on: 18 March 2023 4:15 PM GMT
Hardoi News: दबंगों ने पुरानी रंजिश को लेकर चक्की कारखाने में लगाई आग, विरोध करने पर मां बेटे को पीटा
X
हरदोई: आटा चक्की कारखाने में लगी आग

Hardoi News: सांडी थाना क्षेत्र के एक गांव में दबंगों ने पुरानी रंजिश को लेकर चक्की कारखाने में आग लगा दी। मना करने पर दबंगों ने मां बेटे को लाठी-डंडों से जमकर पीट दिया जिससे मां बेटे दोनों लोगों को समुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया गया है जहां पर इलाज चल रहा है। पीड़ित ने थाने पर तहरीर दी है जिसकी जांच पड़ताल करने में पुलिस जुट गई है।

बता दें कि सांडी थाना क्षेत्र के पिंडारी गांव में दबंगों ने पुरानी रंजिश को लेकर अशोक पुत्र धनीराम की चक्की कारखाने में आग लगा दी आग लगाने का विरोध करने पर दबंगों ने लाठी-डंडों से मां बेटे को जमकर पीट दिया है। आग की लपटें देखकर ग्रामीणों ने बड़ी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया जब तक चक्की पालीसर जल चुका था।

दबंगों ने आटा चक्की कारखाने में लगाई आग

पिंडारी गांव निवासी अशोक ने सांडी थाने पर शिकायत करते हुए बताया कि आज सुबह के समय हम अपने पूर्व प्रधान के घर पर बैठे हुए थे इसी बीच मेरे गांव निवासी गोपी कैलाश राकेश सर्वेश मेरे चक्की कारखाने पर गए और आग लगाने लगे मना करने पर मेरी माता और मेरे भाई को भी लाठी-डंडों से जमकर पीट दिया जिससे मेरी माता रामकली और भाई विवेक घायल हो गया

एंबुलेंस बुलाकर सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र पर भर्ती कराया है जहां पर उनका इलाज चल रहा है। कारखाने में आग लगने से चक्की पालीसर और बंगले में रखे अन्य सामान जलकर राख हो गया है। पीड़ित की तहरीर पर पुलिस ने रिपोर्ट दर्ज कर मामले की जांच पड़ताल करने में जुटी हुई है। थाना प्रभारी राजदेव मिश्रा ने बताया है मामले की जांच कराकर कार्रवाई की जा रही है।

Pulkit Sharma

Pulkit Sharma

Next Story