×

Haryana News: हरियाणा के सोनीपत में मस्जिद पर अटैक, 15-20 हथियारबंद हमलावरों पर आरोप

आरोप है कि सोनीपत जिले के सांदल कलां गांव में देर रात 15 से 20 हथियार बंद हमलावरों ने मस्जिद में तोड़फोड़ की और वहां नमाज़ अदा कर रहे लोगों पर हमला कर दिया। जिसमें कई लोग गंभीर रुप से घायल हो गये।

Jugul Kishor
Published on: 10 April 2023 8:57 AM GMT (Updated on: 10 April 2023 11:06 AM GMT)
Haryana News: हरियाणा के सोनीपत में मस्जिद पर अटैक, 15-20 हथियारबंद हमलावरों पर आरोप
X
घटना के बाद पुलिस बल किया गया तैनात ( सोशल मीडिया)

Haryana News: हरियाणा के सोनीपत जिले में मस्जिद में तोड़फोड़ करने का मामला सामने आया है। आरोप है कि जिले के सांदल कलां गांव में देर रात 15 से 20 हथियार बंद हमलावरों ने मस्जिद में तोड़फोड़ की और वहां नमाज़ अदा कर रहे लोगों पर हमला कर दिया। जिसमें कई लोग गंभीर रुप से घायल हो गये। मस्जिद में हमला करने की कुछ तस्वीरें भी सामने आयी हैं, जिसमें युवक हाथों में लाठी डंडे लेकर गांव की गलियों में घूमते नजर आ रहे हैं। वहीं इस घटना के बाद से पूरे गांव में तनाव का माहौल है।

18 नामजद समेत 19 के खिलाफ मामला दर्ज

बताया जा रहा है कि हमले में घायल हुए लोगों को इलाज के लिए सोनीपत सिविल अस्पताल में भर्ती करवाया गया है। गांव में तनाव के माहौल के देखते हए मौके पर पुलिस बल की तैनाती कर दी गई है। हालांकि घटना के पीछे की वजह अभी पता नहीं चल पाई है। पुलिस इस पूरे मामले में 18 नामजद समेत 19 लोगों पर मामला दर्ज किया है। वहींहमले के मामले में 16 लोग हिरासत में लेकर पुलिस जांच कर रही है।

रमजान की नमाज अदा करते वक्त हुआ हमला

जिस मस्जिद में हमला किया गया है उसके इमाम मोहम्मद कौशर ने बताया कि उनका किसी से कोई विवाद या झगड़ा नहीं चल रहा है, वह लोग तो मस्जिद के अंदर रमजान की नमाज अदा कर रहे थे। तभी गांव के कुछ हथियाबंद हमलावर घुस आए और उन्होने सभी के ऊपर हमला कर दिया। हमलावरों ने इस दौरान महिलाओं और बच्चों को भी नहीं छोड़ा, सभी लोंगों को घायल कर दिया। हमले में कई लोग गंभीर रूप से घायल हो गए हैं।

Jugul Kishor

Jugul Kishor

Next Story