×

Haryana Accident News: बहादुरगढ़ में तीर्थ यात्रियों से भरी बस पलटी, 35 से ज्यादा लोग घायल

Haryana Accident News: यात्रियों से खचाखच भरी बस दिल्ली-रोहतक नेशनल हाईवे पर अनियंत्रित होकर पलट गयी। हादसे में करीब 35 लोग घायल हो गये हैं।

Jugul Kishor
Published on: 2 Sep 2023 7:13 AM GMT
Haryana Accident News: बहादुरगढ़ में तीर्थ यात्रियों से भरी बस पलटी, 35 से ज्यादा लोग घायल
X

Haryana Accident News: हरियाणा के झज्जर जिले के बहादुरगढ़ में सोमवार सुबह एक बड़ा सड़क हादसा हुआ है। यात्रियों से खचाखच भरी बस दिल्ली-रोहतक नेशनल हाईवे पर अनियंत्रित होकर पलट गयी। हादसे में करीब 35 लोग घायल हो गये हैं। जिसमें सें 5 हालत ज्यादा गंभीर बतायी जा रही है। हादसे के बाद मौके पर चीख पुकार मच गयी। आस पास के लोग मदद के लिए दौड़ पड़े। हादसे के बाद बस चालक मौके से फरार हो गया।

घायलों में पांच की हालत गंभीर

सभी घायलों को बहादुरगढ़ के ट्रामा सेंटर में भर्ती करवाया गया है। जहां पर सभी का इलाज चल रहा है। घायलों में पांच की हालत को गंभीर देखते हुए उन्हे पीजीआई रोहतक रेफर किया गया है। घायलों में महिलाएं और छोटे बच्चे भी शामिल हैं। जानकारी के मुताबिक सभी घायल राजस्थान स्थित खाटू श्याम मंदिर के दर्शन करके वापस दिल्ली लौट रहे थे। लेकिन, दिल्ली रोहतक नेशनल हाईवे पर स्थित रोहद गांव के पास हादसे का शिकार हो गये। सभी घायल दिल्ली के रावल नगर क्षेत्र के निवासी बताये जा रहे हैं।

नशे में बस चला रहा था ड्राइवर

बस में सवार लोगों के मुताबिक वे कल यानि कि रविवार को सुबह 10 बजे दिल्ली के रावल नगर क्षेत्र स्थित सिग्नेचर ब्रिज के पास से बस में सवार होकर राजस्थान स्थित खाटू श्याम मंदिर में दर्शन करने के लिए निकले थे। जब वे सभी बाबा खाटू श्याम का दर्शन करके लौट रहे थे। तो बस का ड्राइवर नशे की हालत में था और बस को तेज रफ्तार में चला रहा था। जब बस दिल्ली-रोहतक नेशनल हाईवे पर स्थित रोहित गांव के पास पहुंची तो बस डिवाइडर से टकराकर पलट गई। इस हादसे में करीब 35 लोग घायल हुए हैं। जिनमें से पांच की हालत नाजुक बनी हुई है। घटना की सूचना मिलने के बाद पुलिस भी मौके पर पहुंच गई है और हादसे के बाद फरार चालक की तलाश शुरू कर दी है।

Jugul Kishor

Jugul Kishor

Next Story