×

Haryana Accident: यमुनानगर में भीषण सड़क हादसा, दो ट्रकों के बीच जबरदस्त भिड़ंत, जिंदा जल गए दोनों ड्राइवर

Haryana Accident: पुलिस और दमकल विभाग की टीम मौके पर पहुंची और आग बुझाने का काम शुरू किया। ट्रक से आग की लपटें इतनी ऊंची उठ रही थी कि दमकल कर्मी भी पास नहीं जा पा रहे थे।

Krishna Chaudhary
Published on: 19 Nov 2023 3:02 AM GMT
Haryana Accident
X

Haryana Accident  (photo: social media )

Haryana Accident: हरियाणा के यमुनानगर में भीषण सड़क हादसा हुआ है। जानकारी के मुताबिक, जगाधरी पावंटा साहिब नेशनल हाईवे पर गांव पीपली माजरा के पास दो ट्रकों के बीच जबरदस्त भिड़ंत हो गई। टक्कर इतनी जोरदार थी कि दोनों गाड़ियां आग में धधक उठीं और अंदर बैठे लोगों को नीचे उतरने तक का मौका नहीं मिला। दोनों ट्रक चालक अंदर ही जिंदा जल गए।

हादसे की सूचना मिलने के बाद पुलिस और दमकल विभाग की टीम मौके पर पहुंची और आग बुझाने का काम शुरू किया। ट्रक से आग की लपटें इतनी ऊंची उठ रही थी कि दमकल कर्मी भी पास नहीं जा पा रहे थे। घटना कल यानी शनिवार रात आठ बजे की बताई जा रही है।

Haryana Accident: गुरूग्राम में दर्दनाक हादसा, तीन वाहनों की टक्कर में 4 लोगों की मौत

कैसे हुआ हादसा ?

पुलिस द्वारा दी गई जानकारी के मुताबिक, मिक्सर प्लांट का एक ट्रक छछरौली की ओर जा रहा था। जब वह पीपली माजरा स्थित सैनी ढ़ाबा के पास पहुंचा, तभी छछरौली की ओर से लकड़ी के बालन के कट्टे लेकर तेज गति से आ रहा एक अन्य ट्रक अनियंत्रित होकर उससे टकरा गया। दोनों ट्रकों के बीच जबरदस्त टक्कर हुई। टक्कर के साथ ही दोनों ही वाहनों में आग लग गई। जिससे दोनों ट्रक के ड्राइवर अंदर ही फंसे रह गए।

Fire In Private Bus: दिल्ली-जयपुर हाईवे पर प्राइवेट बस में लगी आग, दो की मौत, 12 झुलसे

स्थानीय लोगों ने आग को बुझाने की पूरी कोशिश की लेकिन वे असफल रहे। आग धीरे-धीरे बढ़ती ही गई और उसने दोनों ट्रकों को पूरी तरह से अपनी चपेट में ले लिया। बीच सड़क पर धू-धू कर जलते दोनों ट्रक की खबर मिलने के बाद दमकल कर्मी मौके पर पहुंचे और आग पर काबू पाया। दोनों गाड़ियों के चालकों की मौत अंदर ही हो गई थी। उनकी जली हुई लाश को बाहर निकाला गया और फिर पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल भेज दिया। फिलहाल दोनों की शिनाख्त नहीं हो पाई है। पहचान होने के बाद परिजनों को सूचित कर दिया जाएगा।

Monika

Monika

Content Writer

पत्रकारिता के क्षेत्र में मुझे 4 सालों का अनुभव हैं. जिसमें मैंने मनोरंजन, लाइफस्टाइल से लेकर नेशनल और इंटरनेशनल ख़बरें लिखी. साथ ही साथ वायस ओवर का भी काम किया. मैंने बीए जर्नलिज्म के बाद MJMC किया है

Next Story