×

Haryana Accident: गुरूग्राम में दर्दनाक हादसा, तीन वाहनों की टक्कर में 4 लोगों की मौत

Haryana Accident: दुर्घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस फायर ब्रिगेड के साथ मौके पर पहुंची। दमकलकर्मियों ने कड़ी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया।

Krishna Chaudhary
Published on: 11 Nov 2023 2:30 AM GMT
Haryana Accident
X

Haryana Accident (photo: social media )

Haryana Accident: देश की राजधानी दिल्ली से सटे हरियाणा के गुरूग्राम में शुक्रवार देर रात को बड़ा हादसा हो गया। यहां एक टैंकर ने पिकअप वैन और कार को जोरदार टक्कर मार दी। इस भयानक हादसे में चार लोगों की दर्दनाक मौत हो गई, जिनमें तीन जिंदा जल गए। रूह कंपा देने वाली इस घटना से मौके पर अफरातफरी मच गई। हादसे के बाद तीनों गाड़ियां आग में दहक उठे।

दुर्घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस फायर ब्रिगेड के साथ मौके पर पहुंची। दमकलकर्मियों ने कड़ी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया। तब तक कार में बैठे तीन लोग जिंदा जल चुके थे। हादसे में कार पुरी तरह जलकर खाक हो चुकी है। जले हुए शवों को गाड़ी से निकालकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है।

Haryana Hooch Tragedy: जहरीली शराब ने हरियाणा में बरपाया कहर, यमुनानगर में 6 लोगों की मौत, जांच में जुटी पुलिस

पिकअप ड्राइवर की भी मौत

जानकारी के मुताबिक, पहले टैंकर ने कार को टक्कर मारी, जिसके बाद कार में आग लग गई। एक पिकअप वैन भी इसकी चपेट में आ गया। वैन में फंसे ड्राइवर को जब बाहर निकाला गया तो उसकी मौत हो चुकी थी। फिलहाल मृतकों की शिनाख्त नहीं हो पाई है। पुलिस उनकी पहचान करने की कोशिश कर रही है। जिसके बाद परिजनों को सूचित किया जाएगा। चारों शव पोस्टमार्टम के लिए भेजे गए हैं। पीएम रिपोर्ट आने के बाद शव परिजनों को सौंप दिए जाएंगे।

आरोपी टैंकर चालक फरार

जिस टैंकर ने कार को टक्कर मारी, उसका ड्राइवर मौके से गाड़ी छोड़ फरार है। पुलिस के मुताबिक, इस भयानक हादसे की वजह टैंकर चालक की ही लापरवाही है। पुलिस ने टैंकर को सीज कर लिया है। इस मामले में केस दर्ज कर फरार आरोपी ड्राइवर की तलाश शुरू कर दी गई है। वहीं, देर रात हुए हादसे के कारण लगे ट्रैफिक जाम को खोल दिया गया है। क्षतिग्रस्त वाहनों को वहां से हटा लिया गया है।

बता दें कि एक दिन पहले मुंबई में भी ऐसा ही हादसा हुआ था, जब एक कार चालक ने छह अन्य गाड़ियों को टक्कर मार दी थी। जिसमें तीन लोग मारे गए थे और छह जख्मी हुए थे।

Monika

Monika

Content Writer

पत्रकारिता के क्षेत्र में मुझे 4 सालों का अनुभव हैं. जिसमें मैंने मनोरंजन, लाइफस्टाइल से लेकर नेशनल और इंटरनेशनल ख़बरें लिखी. साथ ही साथ वायस ओवर का भी काम किया. मैंने बीए जर्नलिज्म के बाद MJMC किया है

Next Story