×

Haryana Hooch Tragedy: जहरीली शराब ने हरियाणा में बरपाया कहर, यमुनानगर में 6 लोगों की मौत, जांच में जुटी पुलिस

Haryana Hooch Tragedy: यमुनानगर के एसपी गंगा राम पुनिया ने बताया कि बुधवार दोपहर को एक अस्पताल से एक व्यक्ति की मौत की सूचना मिली। इसे संदिग्ध जहरीली शराब से मौत का मामला बताया गया।

Krishna Chaudhary
Published on: 9 Nov 2023 2:44 AM GMT
Haryana Hooch Tragedy
X

Haryana Hooch Tragedy (photo: social media )

Haryana Hooch Tragedy: जहरीली शराब के सेवन से लोगों के मारे जाने का सिलसिला जारी है। इस बार हरियाणा इसका कहर देखने को मिला है। यमुनानगर जिले में बीते दो दिनों में छह लोगों की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हुई है। इनमें कुछ की मौत जहरीली शराब के सेवन से हुई है, जिसे डॉक्टर्स ने कंफर्म किया है। वहीं, कुछ मृतकों का संस्कार पुलिस को पता चलने से पहले आननफानन में कर दिया गया। मामले की जानकारी मिलने के बाद जांच शुरू कर दी गई है।

यमुनानगर के एसपी गंगा राम पुनिया ने बताया कि बुधवार दोपहर को एक अस्पताल से एक व्यक्ति की मौत की सूचना मिली। इसे संदिग्ध जहरीली शराब से मौत का मामला बताया गया। मृतक का शव कस्टडी में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। पीएम रिपोर्ट आने के बाद शव का अंतिम संस्कार होगा। स्थानीय गाबा अस्पताल के डॉक्टर गाबा ने कहा कि उनके पास 2 मरीज इलाज के लिए आए थे और यहां आते ही उनकी मौत हो गई। वहीं, एक मरीज का इलाज अभी भी चल रहा है। इन सबकी मौत की वजह शराब पीना हो सकता है।

लोगों ने गुपचुप तरीके से कर दिया अंतिम संस्कार

एसपी गंगा राम पुनिया ने बताया कि तहकीकात में पता चला है कि जिले के दो गांवों में बीते दो दिनों में पांच लोगों की मौत हुई है। जिनमें दो का अंतिम संस्कार मंगलवार और तीन का अंतिम संस्कार बुधवार को किया गया। पांचों मौतें संदिग्ध हैं। पुलिस को इसकी कोई सूचना नहीं दी गई। लिहाजा इसकी भी जांच की जा रही है। मृतकों की शिनाख्त मंडेबरी गांव के रहने वाले सुरेंद्र पाल, विशाल, सुरेश और गांव पंजेटो निवासी 70 वर्षीय मेहरचंद और 56 वर्षीय श्रवण के रूप में हुई है। पुलिस ने इस मामले एक शख्स को गिरफ्तार भी किया गया है।


बता दें कि शराबबंदी वाले बिहार और गुजरात में जहरीली शराब के सेवन से लोगों के मारे जाने की सबसे अधिक खबर आती है। बिहार के मोतिहारी में इस साल अप्रैल में इसके सेवन से 14 से अधिक लोगों की जान चली गई थी।

Monika

Monika

Content Writer

पत्रकारिता के क्षेत्र में मुझे 4 सालों का अनुभव हैं. जिसमें मैंने मनोरंजन, लाइफस्टाइल से लेकर नेशनल और इंटरनेशनल ख़बरें लिखी. साथ ही साथ वायस ओवर का भी काम किया. मैंने बीए जर्नलिज्म के बाद MJMC किया है

Next Story