Hathras News: सरेआम हत्या से दहला शहर, गोली मारकर किसान को उतारा मौत के घाट

Hathras News: साइकिल सवार किसान की अज्ञात लोगों ने गोली मारकर हत्या कर दी। शव गांव के निकट बंबा के पास मिला। सूचना के बाद मौके पर पुलिस पहुंच गई। वहां पर ग्रामीणों की भारी भीड़ लग गई।

G Singh
Published on: 3 May 2023 5:11 PM GMT
Hathras News: सरेआम हत्या से दहला शहर, गोली मारकर किसान को उतारा मौत के घाट
X
प्रतीकात्मक चित्र (Pic: Social Media)

Hathras News: जनपद हाथरस के थाना सहपऊ क्षेत्र के गांव कुकरगवां निवासी साइकिल सवार किसान की अज्ञात लोगों ने गोली मारकर हत्या कर दी। शव गांव के निकट बंबा के पास मिला। सूचना के बाद मौके पर पुलिस पहुंच गई। वहां पर ग्रामीणों की भारी भीड़ लग गई। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम हाउस भेजा। पोस्टमार्टम के बाद पुलिस ने शव परिजनों को सौंप दिया। अब पुलिस इस मामले में मुकदमा दर्ज कर छानबीन में जुटी है। घटनास्थल पर पहुंचे पुलिस के अधिकारियों ने स्थानीय लोगों से किसान की मौत के बारे में जानकारी ली।

घात लगाकर बैठे बदमाशों ने की ताबड़तोड़ फायरिंग

जानकारी के मुताबिक कोतवाली सहपऊ क्षेत्र के गांव कुकरगवां निवासी 75 वर्षीय देवी सिंह पुत्र रामचन्द्र सहपऊ से साइकिल पर सवार हो अपने गांव लौट रहे थे। इसी बीच गांव से करीब 500 मीटर पहले बंबा के निकट घात लगाए बैठे बदमाशों ने किसान पर ताबड़तोड़ फायरिंग कर दी। जिससे किसान की मौके पर ही मौत हो गई। गोलियां चलने की आवाज सुनकर आसपास के इलाके के लोग दहशत में आ गए। घटना को अंजाम देने के बाद हमलावर मौके से फरार हो गए। घटना की जानकारी पुलिस को हुई तो एसपी देवेश कुमार पांडेय, एएसपी अशोक कुमार सिंह व पुलिस के अन्य अधिकारी मौके पर पहुंच गए। यहां पर फॉरेंसिक टीम व डॉग स्क्वायड भी पहुंच गई। दोनों ने मौका मुआयना कर साक्ष्य संकलित किए। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम हाउस भेजा, जिसके बाद शव गांव लाया गया तो परिवार में कोहराम मच गया। परिजनों ने हत्यारों को जल्द से जल्द पकड़ने के लिए पुलिस से मांग की है।

ये कहना है पुलिस का

घटना के बारे में एएसपी अशोक कुमार सिंह ने कहा कि अज्ञात हमलावरों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। मामले की छानबीन की जा रही है। हमलावरों की तलाश के लिए टीमों का गठन किया गया है।

G Singh

G Singh

Next Story