×

क्या कोरोना की तीसरी लहर और खतरनाक होगी होगी? जानें जवाब में क्या कहा एम्स डायरेक्टर डॉ. गुलेरिया ने

देश में कोरोना की पहली और दूसरी लहर घातक रही थी। जिसके बाद तीसरी लहर कैसा होगा? क्या वो पहली और दूसरी लहर से ज्यादा खतरनाक होगा? इस तरह के कई कयास अब तक लगाए जाते रहे हैं।

aman
By aman
Published on: 24 Nov 2021 6:34 AM GMT
क्या कोरोना की तीसरी लहर और खतरनाक होगी होगी? जानें जवाब में क्या कहा एम्स डायरेक्टर डॉ. गुलेरिया ने
X

Corona Third Wave: देश में कोरोना की पहली और दूसरी लहर घातक रही थी। जिसके बाद तीसरी लहर कैसा होगा? क्या वो पहली और दूसरी लहर से ज्यादा खतरनाक होगा? इस तरह के कई कयास अब तक लगाए जाते रहे हैं। लेकिन, एम्स के निदेशक डॉ. रणदीप गुलेरिया ने कल यानी मंगलवार को एक कार्यक्रम कहा, 'समय बीतने के साथ यह महामारी स्थानीय हो जाएगी।

एम्स निदेशक डॉ रणदीप गुलेरिया ने कहा, कोरोना के अब तीसरी लहर आने की आशंका नहीं है। देश में अभी कोरोना के मामले पहले की तरह नहीं देखने को मिल रहे हैं। इससे स्पष्ट है कि कोरोना के टीके हमें वायरस से बचा रहे हैं। उन्होंने कहा, फिलहाल हमारे देश में वैक्सीन के बूस्टर डोज की कोई आवश्यकता नहीं है। ये बातें एम्स निदेशक डॉ रणदीप गुलेरिया ने आईसीएमआर के महानिदेशक डॉ. बलराम भार्गव द्वारा लिखित पुस्तक 'गोइंग वायरल' मेकिंग ऑफ को वैक्सिन- द इनसाइड स्टोरी' के विमोचन मौके पर कहे।

aman

aman

Content Writer

अमन कुमार - बिहार से हूं। दिल्ली में पत्रकारिता की पढ़ाई और आकशवाणी से शुरू हुआ सफर जारी है। राजनीति, अर्थव्यवस्था और कोर्ट की ख़बरों में बेहद रुचि। दिल्ली के रास्ते लखनऊ में कदम आज भी बढ़ रहे। बिहार, यूपी, दिल्ली, हरियाणा सहित कई राज्यों के लिए डेस्क का अनुभव। प्रिंट, रेडियो, इलेक्ट्रॉनिक और डिजिटल मीडिया चारों प्लेटफॉर्म पर काम। फिल्म और फीचर लेखन के साथ फोटोग्राफी का शौक।

Next Story