Lucknow Dental Clinic: महिला दिवस पर आधी आबादी के लिए स्वस्थ मुस्कान का तोहफा

Lucknow Famous Dental Clinic: अब एक ही छत के नीचे दांतों से जुड़ी विभिन्न समस्याओं का समाधान आसानी से होगा। दंतरोगों के मरीजों को नवीनतम तकनीक से इलाज की सुविधा मिलेगी।

Network
Newstrack Network
Published on: 9 March 2024 8:23 AM GMT
Ecodent Multi Speciality Dental Clinic
X

Ecodent Multi Speciality Dental Clinic

Ecodent Multi Speciality Dental Clinic: "एक खूबसूरत मुस्कान" आपके पूरे व्यक्तित्व में चार चांद लगा देती है। कई बार बड़ी से बड़ी समस्या का समाधान एक मोहक मुस्कान से ही संभव हो जाता है, लेकिन तब क्या जब यह मुस्कुराहट ही समस्या में पड़ जाए? आपकी स्वस्थ मुस्कुराहट के रास्ते में बाधा उत्पन्न करने वाली विभिन्न प्रकार की समस्याओं का समाधान अब मिलेगा "ईकोडेंट मल्टीस्पेशिएलिटी डेंटल क्लीनिक एंड इम्प्लांट सेंटर" (Ecodent Multi-speciality Dental Clinic and Implant Center) में।


महिला दिवस के मौके पर हुआ शुभारम्भ

शुक्रवार को गोमतीनगर विस्तार में शुरू हुए इस सेंटर का शुभारम्भ लखनऊ उत्तर विधानसभा के माननीय विधायक डॉ. नीरज बोरा जी ने किया। शुभारम्भ के अवसर पर सेंटर की दंत चिकित्सा विशेषज्ञ डॉ. प्राची गुप्ता ने बताया कि महिला दिवस (Women's Day) के विशेष अवसर पर प्रारम्भ किए गए इस सेंटर पर महिलाओं के लिए विशेष ऑफर भी दिए जा रहे हैं।


उन्होंने बताया कि, “महिलाओं के लिए दिए जा रहे इस विशेष ऑफर के अंतर्गत मार्च माह में क्लीनिक पर आने वाली सभी महिलाओं को हर प्रकार की चिकित्सकीय सुविधाओं पर 50 प्रतिशत की छूट दी जाएगी।”


कोट

"ईकोडेंट मल्टीस्पेशिएलिटी डेंटल क्लीनिक एंड इम्प्लांट सेंटर" की शुरुआत इस उद्देश्य से की जा रही है कि दांतों व मसूढ़ों की समस्याओं से जूझ रहे लोगों को बेहतर इलाज की सुविधा उपलब्ध की जा सके। साथ ही यहां लोगों को यह परामर्श भी दिए जाएंगे कि कैसे वे एक बेहतर जीवनशैली अपनाकर अपनी मुस्कुराहट को सुंदर व रोगमुक्त बनाए रख सकते हैं। -डॉ. प्राची गुप्ता (पीरियोडॉण्टिस्ट एंड इम्प्लांटोलॉजिस्ट)

Shreya

Shreya

Next Story