×

Dating Tips: वन नाइट स्टैंड हो सकती है आपकी फर्स्ट डेट, इन 4 संकेतों से समझें

Dating Tips: कई बार कुछ लोगों के लिए फर्स्ट डेट वन नाइट स्टैंड बन जाता है। जो कुछ लोगों के लिए अच्छा अनुभव तो कुछ लोगों को यह महसूस करने के लिए किसी भयानक अनुभव से गुजरना पड़ा।

Anupma Raj
Written By Anupma Raj
Published on: 11 Aug 2022 2:00 PM GMT
Realtionship Tips
X

Dating Tips (Image: Social Media)

Dating Tips: कई बार कुछ लोगों के लिए फर्स्ट डेट वन नाइट स्टैंड बन जाता है। जो कुछ लोगों के लिए अच्छा अनुभव तो कुछ लोगों को यह महसूस करने के लिए किसी भयानक अनुभव से गुजरना पड़ा। हालांकि कुछ संकेतों या टिप्स से आप समझ सकते हैं कि आपकी पहली डेट वन नाइट स्टैंड है या नहीं। तो आइए इन 4 संकेतों से समझते हैं कि आपकी फर्स्ट डेट वन नाइट स्टैंड कैसे बन सकती है

मैसेज से समझें दिल के जज्बात

टेक्स्ट या कॉल से किसी के इरादे के बारे में पता चल सकता है। दरअसल टेक्स्ट/कॉल पर पिछली बातचीत से बहुत कुछ पता चल जाता है। जिसे आप पसंद करते हैं अगर वे आपके साथ सेक्स करने में सबसे अधिक रुचि रखते हैं। दरअसल अगर वे आपसे बात करना शुरू करते हैं और फिर तुरंत सेक्स के बारे में बात करने लगते हैं। इसके अलावा अगर वो बातचीत में बहुत जल्दी सेक्स की बातें करने लगते हैं तो आपको एक उचित जवाब के साथ तैयार रहना चाहिए।

आपकी पहली डेट का स्थान

पहली डेट किसी व्यक्ति के इरादों के बारे में बहुत कुछ बता देता है। अगर वह आपसे सेक्स चाहते होंगे तो आपको पहली डेट पर अपने घर पर आमंत्रित करेंगे। इसके अलावा यहां तक कि अगर वे आपको रात के खाने या फिल्मों की तरह कुछ अधिक फॉर्मल के बजाय ड्रिंक के लिए कहते हैं, तो यह एक अच्छा मौका है कि वे चाहते हैं कि आप सेक्स करने के लिए तैयार होने के लिए खुद को हल्का महसूस करें।

डेट का समय

देर रात डेट पर जाना बहुत रोमांचक हो सकता है। अगर आप आधी रात के बाद भी उसके साथ बहुत अच्छा समय बिता रहे हैं, तो आप निश्चित रूप से कुछ समय बाद फिजिकल रिलेशन बना सकते हैं। अगर आप मिडनाइट साथ टाइम बिता रहें तो यह जल्द सेक्सुअल रिलेशन बनाने की ओर भी इशारा करता है।

आपकी ओर ध्यान ना देना

अगर आप फर्स्ट डेट पर हैं लेकिन वह आप पर ध्यान केंद्रित होने के बावजूद, आपमें कोई दिलचस्पी नहीं ले रहें तो वह बस वन नाइट स्टैंड चाहते हैं। दरअसल अगर वे रात के खाने के लिए इंतजार कर रहे हैं या वे अपने फोन को देख रहे हैं। यह भी हो सकता है कि वे आपकी आँखों में देख भी न रहे हो। इसका मतलब है कि वे आपके साथ पूरी तरह से केवल वन-नाइट स्टैंड चाहते हैं।

Anupma Raj

Anupma Raj

Sports Content Writer

My name is Anupma Raj. I am from Patna. I'm a content writer with more than 3 years of experience.

Next Story