Delhi News: 10 वर्षीय बच्ची की रेप के बाद हत्या, पार्क में मिला शव

Delhi News: दिल्ली के नरेला में दस वर्षीय बच्ची की रेप के बाद हत्या कर दी गई।

Network
Newstrack Network
Published on: 28 Jun 2024 7:25 AM GMT (Updated on: 28 Jun 2024 7:35 AM GMT)
Delhi News
X

Delhi News (Pic: Social Media)

Delhi News: दिल्ली के नरेला से एक दर्दनाक मामला सामने आया है। नरेला में एक दस वर्षीय बच्ची का रेप करने के बाद हत्या कर दी गई। हत्या के बाद शव पार्क में फेंक दिया गया। शव को बरामद कर लिया गया है। पुलिस ने शव को जब्त करके पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। मासूम बच्ची का शव मिलने के बाद इलाके में हड़कंप मच गया। बच्ची की हत्या से परिवार में मातम का माहौल है। पुलिस मामले की जांच में जुट गई है। हत्या और रेप के आरोपी की तलाश जारी है। जल्द ही उन्हें गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

घर के पास पार्क में मिला शव

मामला बाहरी दिल्ली के नरेला इलाके का है। यहां पांचवी क्लास में पढ़ने वाली बच्ची का रेप करने के बाद हत्या कर दी गई। आशंका है कि बच्ची की हत्या पत्थर से पीट-पीटकर की गई है। मृत बच्ची की उम्र महज 9 साल बताई जा रही है। घर से कुछ दूर पर ही मौजूद पार्क में बच्ची का शव मिला है। खून से लथपथ मिले शव से इलाके में हड़कंप मच गया। साथ ही परिवार के लोगों में शोक की लहर दौड़ गई। मामले की सूचना पुलिस को दी गई। मौके पर पहुंची पुलिस ने बच्ची के शव को कब्जे में ले लिया है। शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही हत्या के बारे में जानकारी मिल सकेगी। मामले में पुलिस जांच कर रही है। जल्द ही आरोपियों को गिरफ्तार करने का आश्वसन दिया गया है।

पड़ोसी पर हत्या का शक

बच्ची की रेप और हत्या के बाद परिवार सदमे में है। मृत बच्ची के परिजनों ने पड़ोस में ही रहने वाले युवक पर हत्या करने का शक जताया है। हालांकि इस मामले में पुलिस की तरफ से अभी कोई आधिकारिक बयान नहीं दिया गया है। पुलिस मामले की जांच में जुटी है। जल्द ही सच्चाई का पता चलेगा।

Sidheshwar Nath Pandey

Sidheshwar Nath Pandey

Content Writer

मेरा नाम सिद्धेश्वर नाथ पांडे है। मैंने इलाहाबाद विश्विद्यालय से मीडिया स्टडीज से स्नातक की पढ़ाई की है। फ्रीलांस राइटिंग में करीब एक साल के अनुभव के साथ अभी मैं NewsTrack में हिंदी कंटेंट राइटर के रूप में काम करता हूं। पत्रकारिता के अलावा किताबें पढ़ना और घूमना मेरी हॉबी हैं।

Next Story