×

कोहरे की वजह से 12 एक्‍सप्रेस ट्रेनें लेट, जानिए कौन सी ट्रेनें हैं लेट

बारिश के बाद दिल्ली में कोहरे और कम विजिबिलिटी की वजह 12 ट्रेनें लेट हैं। इनमें अधिकांश गाड़ियां एक्‍सप्रेस हैं जबकि एक जनशताब्‍दी है।

Dharmendra kumar
Published on: 30 Jan 2019 7:23 AM GMT
कोहरे की वजह से 12 एक्‍सप्रेस ट्रेनें लेट, जानिए कौन सी ट्रेनें हैं लेट
X

नई दिल्ली: बारिश के बाद दिल्ली में कोहरे और कम विजिबिलिटी की वजह 12 ट्रेनें लेट हैं। इनमें अधिकांश गाड़ियां एक्‍सप्रेस हैं जबकि एक जनशताब्‍दी है।

यह भी पढ़ें.....पुलिस ने नाबालिग की बेरहमी से की पिटाई, बाल कल्याण समिति ने लिया संज्ञान

देरी से चलने वाली ट्रेनों में गया-नई दिल्‍ली महाबोधि एक्‍सप्रेस, भागलपुर-आनंद विहार गरीब रथ, हावड़ा-नई दिल्ली पूर्वा एक्‍सप्रेस, जयनगर-नई दिल्‍ली स्‍वतंत्रता सेनानी एक्‍सप्रेस, चेन्‍नई-नई दिल्‍ली जीटी एक्‍सप्रेस, डिब्रूगढ़-दिल्‍ली ब्रह्मपुत्र मेल, देहरादून-नई दिल्‍ली जनशताब्‍दी, मऊ-आनंद विहार एक्‍सप्रेस, वाराणसी-नई दिल्‍ली महामना एक्‍सप्रेस आदि शामिल हैं।

यह भी पढ़ें.....हापुड़ में असौड़ा गांव से महात्मा गांधी ने जलाई थी स्वतंत्रता आंदोलन की मशाल

इससे पहले मंगलवार को भी कोहरे और कम दृश्यता की वजह से 16 ट्रेनें लेट थीं। कोहरे की वजह और मौसम खराब होने के कारण लोगों को ठंड से ठिठुरना पड़ रहा है। जहां रेल पटरियों पर ट्रेनों की रफ्तार धीमी पड़ गई है वहीं सड़कों पर भी पहियों की रफ्तार कम हो गई है। दिन में धूप के बावजूद ठंड से अभी भी लोगों को राहत मिलती नजर नहीं आ रही है।

यह भी पढ़ें.....30 जनवरी:ग्रहों की बदलती चाल का राशियों पर क्या पड़ेगा प्रभाव पढ़े राशिफल

आज भी पूरे दिन हल्‍का कुहासा रहने के आसार हैं। लिहाजा शाम तक ट्रेनों के समय से चलने की संभावना कम है। कुछ एक्‍सप्रेस गाड़ियां कई घंटे लेट चल रही हैं। मौसम विभाग का कहना है कि जल्‍द ही कोहरे से लोगों को राहत मिलेगी।

Dharmendra kumar

Dharmendra kumar

Next Story