अभी-अभी दर्दनाक हादसा: चीख-पुकार से मचा कोहराम, लाशों की गिनती जारी

कर्नाटक में बड़ा हादसा हो गया। यहां शुक्रवार को एक कार अचानक अनियंत्रित हो कर डिवाइड से टकरा गयी। टक्कर इतनी भीषण थी कि घटना के बाद 13 लोगों की मौत हो गयी। हादसा देख आसपास के लोगों में हड़कंप मच गया।

accident

तुमकुर: कर्नाटक में बड़ा हादसा हो गया। यहां शुक्रवार को एक कार अचानक अनियंत्रित हो कर डिवाइड से टकरा गयी। टक्कर इतनी भीषण थी कि घटना के बाद 13 लोगों की मौत हो गयी। हादसा देख आसपास के लोगों में हड़कंप मच गया। जानकारी के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने शवों को कब्जे में ले लिया, वहीं आगे की कार्रवाई शुरू कर दी।

कर्नाटक के तुमकुर में सड़क दुर्घटना:

मामला कर्नाटक राज्य का है, जहां आज सुबह बड़ा हादसा हो गया। इस हादसे में करीब 13 लोगों की मौत होने की जानकारी मिल रही है। सूचना के मुताबिक, एक कार सुबह तुमकुर जिले से जा रही थी। इसी दौरान कार डिवाइड से जा टकराई।

ये भी पढ़ें: स्टैच्यू ऑफ यूनिटी ने ली इस परिवार की जान, जानिए कैसे घटी घटना

डिवाइड से टकराई कार, 13 लोगों की मौत:

जोरदार टक्कर से कार अनियंत्रित होकर पलट गयी और उसमें मौजूद लोगों की चीख पुकार मच गयी। बताया जा रहा है कि घटना में 13 लोगों की मौत हो गयी। घटना की जानकारी स्थानीय लोगों ने पुलिस को दी। मौके पर पुलिस ने पहुंच कर शवों को कब्जे में ले लिया।

ये भी पढ़ें: भारत का पाकिस्तान को करारा जवाब, तबाह किए सेना के कई पोस्ट, जानें पूरी खबर

पुलिस ने आगे की कार्रवाई शुरू कर दी है। जांच की जा रही है कि हादसा कैसे हुआ। सूत्रों के मुताबिक, चालक की लापरवाही की वजह से हादसा हुआ है।

पांच अन्य जख्मी, इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती:

बता दें कि इस हादसे में अन्य पांच लोग भी जख्मी हो गये, जिन्हें अस्पताल में इलाज के लिए भर्ती करवाया गया।

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।