×

गाजीपुर बॉर्डर पर 13 लेयर की बैरिकेडिंग,पाक सीमा पर भी नहीं देखी ऐसी सुरक्षा: हरसिमरत

गाजीपुर बॉर्डर पर किसान नेताओं से मुलाकात करने के बाद अकाली दल की सांसद हरसिमरत कौर ने कहा कि यहां 3 किलोमीटर तक बैरिकेडिंग लगी हुई हैं, ऐसे में किसानों की क्या हालत हो रही होगी।

Aditya Mishra
Published on: 4 Feb 2021 10:33 AM GMT
गाजीपुर बॉर्डर पर 13 लेयर की बैरिकेडिंग,पाक सीमा पर भी नहीं देखी ऐसी सुरक्षा: हरसिमरत
X
किसान यूनियन के नेताओं ने सिंघु बॉर्डर पर मीडिया से कहा कि वे छह फरवरी की दोपहर 12 बजे से अपराह्र तीन बजे तक सड़कों पर ट्रैफिक बंद करने का काम करेंगे।

गाजीपुर: केंद्र सरकार के कृषि कानूनों के विरोध में किसानों का आंदोलन गाजीपुर और सिंघु बॉर्डर पर गुरूवार के दिन भी जारी है। किसान अपनी मांगों पर अड़े हुए हैं।

किसान नेताओं का कहना है कि जब तक सरकार उनकी मांगें पूरी नहीं करेगी। उनका आंदोलन जारी रहेगा। वहीं, विपक्षी नेताओं का 8 सदस्यीय दल किसानों से मिलने आज गाजीपुर बॉर्डर पहुंचा।

इसमें 8 राजनीतिक दलों के सांसद थे। सांसदों ने हालात का जायजा लिया। किसानों से बातचीत कर उनकी दिक्कतों को जानने की कोशिश की।

Leaders गाजीपुर बॉर्डर पर 13 लेयर की बैरिकेडिंग,पाक सीमा पर भी नहीं देखी ऐसी सुरक्षा: हरसिमरत (फोटो:सोशल मीडिया)

राकेश टिकैत बदनाम! फर्जी FB आईडी पर अश्लील पोस्ट, दर्ज हुई शिकायत

विपक्ष के इन नेताओं ने किसानों से की मुलाकात

गाजीपुर पहुंचे सभी विपक्षी सांसद, अब लोकसभा अध्यक्ष ओम बिड़ला से मिलेंगे और उन्हें पूरा हाल बताएंगे। विपक्ष के सांसदों की टीम में अकाली दल सांसद हरसिमरत कौर, एनसीपी सांसद सुप्रिया सुले, डीएमके सांसद कनिमोझी, टीएमसी सांसद सौगत रॉय शामिल रहे।

इन सांसदों को दिल्ली पुलिस ने धरना स्थल से पहले ही रोक दिया था। बाद में सांसदों ने कुछ किसान नेताओं से मुलाकात की और उनकी तकलीफों के बारें में जाना। साथ ही उन्हें हर संभव मदद का भरोसा दिलाया।

टिकैत परिवार ने हिलाई कई सरकारेंः जब-जब उठाई आवाज, आया जनसैलाब

kisan andolan गाजीपुर बॉर्डर पर 13 लेयर की बैरिकेडिंग,पाक सीमा पर भी नहीं देखी ऐसी सुरक्षा: हरसिमरत (फोटो:सोशल मीडिया)

गाजीपुर बॉर्डर पर 3 किलोमीटर तक बैरिकेडिंग लगी हुई हैं: हरसिमरत

किसान नेताओं से मुलाकात करने के बाद अकाली दल की सांसद हरसिमरत कौर ने कहा कि यहां 3 किलोमीटर तक बैरिकेडिंग लगी हुई हैं, ऐसे में किसानों की क्या हालत हो रही होगी।

हमें भी यहां रोका जा रहा है हमें भी उनसे मिलने नहीं दे रहे ,13 लेवल की बैरिकेडिंग की गई है, इतना तो हिंदुस्तान के अंदर पाकिस्तान बॉर्डर पर भी नहीं है, हमें संसद में भी इस मुद्दे को उठाने का मौका नहीं दिया जा रहा है।

सरकार को किसानों की परेशानी को समझना चाहिए। हम कृषि कानूनों के खिलाफ हैं और किसान आंदोलन के समर्थन में हैं।

किसानों ने उखाड़ी कीलें! रातोंरात बदली दिल्ली बाॅर्डर की तस्वीर, आंदोलन नहीं अब जंग

दोस्तों देश दुनिया की और को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Aditya Mishra

Aditya Mishra

Next Story